चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कल्कि 2898 AD' के डायरेक्टर की हर फिल्म में दिखती है ये एक्ट्रेस, पर अब तक कोई फिल्म नहीं हुई सुपरहिट

Malvika Nair who is always a part of Nag Ashwin Directorial Movie: टॉलीवुड के यंग डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' ने रिलीज के साथ ही धमाका कर दिया। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं क्या आपको पता है उनकी हर फिल्म में एक अभिनेत्री होती ही होती हैं। इस अभिनेत्री ने नाग अश्विन की हर मूवी में काम किया है। जानिए कौन है वो अभिनेत्री
06:43 PM Jun 27, 2024 IST | News24 हिंदी
who is malvika nair who is always a part of Nag ashwin directorial movies
Advertisement
Malvika Nair who is always a part of Nag Ashwin Directorial Movie: टॉलीवुड के जाने-माने यंग डायरेक्टर नाग अश्विन पर्दे पर अपने मैजिक के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में जिस तरीके से ग्लोबल ऑडिंयस को भी इंप्रेस करती हैं, ऐसे में उनकी आज रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर भी काफी बज बना हुआ था। खासकर जब फिल्म में कमल हासन, प्रभास, बिग बी और दीपिका पादुकोन जैसे बड़े बड़े सुपरस्टार्स हों तो फिल्म के चर्चे तो होने ही थे। लेकिन क्या आप जानते हैं नाग अश्विन की हर एक फिल्म में एक एक्ट्रेस जरूर देखी जाती हैं। वो अभिनेत्री हैं- मालविका नायर। अब तक नाग अश्विन ने 3 फिल्मों को डायरेक्ट किया है और इन तीनों फिल्मों में ही मालविका अहम किरदार निभाते हुए नजर आई हैं।

एकमात्र अभिनेत्री जिन्होंने तीनों फिल्मों में किया काम

मालविका एकमात्र अभिनेत्री हैं जिन्होंने नाग अश्विन की सभी फिल्मों में काम किया है। नाग अश्विन की पहली फिल्म 'येवाडे सुब्रमण्यम' में, मालविका नायर लीड एक्ट्रेस थीं। वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'महानाटी' में उन्होंने दलकीर सलमान की पहली पत्नी का किरदार निभाया था। अब 'कल्कि 2898 AD' में उन्होंने उत्तरा का रोल निभाया है, जिसे फिल्म में अब काफी पंसद किया जा रहा है। ये बेहद ही दिलचस्प बात है कि नाग अश्विन की अभिनेत्रियों की लिस्ट में शायद मालविका पहली पसंद हैं।

Advertisement

कौन हैं मालविका नायर?

मालविका नायर ने साउथ में बाल कलाकार के तौर पर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अब तक कथित रूप से उन्होंने 20 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। दिल्ली में जन्मीं मालविका नायर ने अपनी उच्च शिक्षा एडिंबर्ग विश्वविद्यालय और सेंट फ्रांसिस कॉलेज फॉर विमेन से पूरी की। इसके बाद 2012 में उन्होंने फिल्म 'उस्ताद होटल' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

बेशक मालविका ने अब तक काफी फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन उन्हें साउथ में अब तक वो पहचान नहीं मिली है जिसकी उन्हें दरकार है। 'कल्कि 2898 AD' के बाद मालविका नायर को श्रीनिवास राजू द्वारा निर्देशित फिल्म 'कृष्णम प्रणय साखी' में भी नजर आने वाली हैं।

'कल्कि 2898 AD' को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

आज इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म के रिलीज होते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है। भारी संख्या में लोग इसे देखने थिएटरों में पहुंच रहें हैं। थिएटर्स के अंदर और बाहर के वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
Kalki 2898 ADmalvika nairnag ashwin
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement