whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शिल्पा शेट्टी को पोर्न किंग की पत्नी कहने लगे थे लोग, राज कुंद्रा का इंटरव्यू में छलका जेल जाने का दर्द

Raj kundra break silence: राज कुंद्रा ने बताया कि आज भी लोग उन्हें लेकर शिल्पा को ट्रोल करते हैं। वो नहीं चाहते कि बच्चों पर गलत असर पड़े।
05:40 PM Feb 28, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
शिल्पा शेट्टी को पोर्न किंग की पत्नी कहने लगे थे लोग  राज कुंद्रा का इंटरव्यू में छलका जेल जाने का दर्द
shahrukh shilpa

Raj kundra break silence: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में इंटरव्यू में उन दिनों का जिक्र किया है, जब पोर्नोग्राफी केस में जेल जाना पड़ा था। राज ने बताया कि इसका नुकसान इससे ज्यादा पत्नी शिल्पा शेट्टी को सहना पड़ा। वो अकेले केवल घर और बच्चों को ही नहीं संभाल रही थीं। बल्कि वो लोगों की चुभते सवालों और शक भरी निगाहों का भी सामना कर रही थीं।

आज भी पोर्न किंग की पत्नी कहकर बुलाते हैं लोग

राज ने बताया कि शिल्पा को आज भी पोर्न किंग की पत्नी कहकर ट्रोल किया जाता है। उस समय तो उन्हें लोगों ने ट्रोल करने की सारी हदे पार कर दी थी। उस दौर में शिल्पा का कुछ समय ऐसा भी बीता , जब उन्होंने सोशल मीडिया यूज करना कम कर दिया।

इंटरव्यू में राज ने वैलेंटाइन डे के पोस्ट का जिक्र करते हुए बताया कि जब शिल्पा ने इंस्टा पर उनके साथ फोटो डाली तो किसी ने कमेंट में पोर्न किंग की वाइफ लिखा। राज का मानना है कि इस केस का सबसे अधिक खामियाजा शिल्पा को ही भुगतना पड़ा है। अगर वो एक एक्ट्रेस के पति ना होते तो शायद नुकसान कम होता।

विआन को गूगल सर्च करने की थी मनाही

राज कुंद्रा ने बताया कि कोई भी पिता नहीं चाहेगा कि उसके बारे में उनके बच्चे को कुछ भी गलत पता चले, इसलिए वो भी नहीं चाहते हैं। जब वो जेल में थे तो विआन 10 साल का था, स्कूल में भी उससे बच्चे सवाल करते थे। शिल्पा ने विआन को समझाया हुआ था कि पापा कई सारे सवालों का जवाब देने गए हैं। जब काम खत्म हो जाएगा वो लौट आएंगे।

इसके अलावा शिल्पा ने विआन को राज का नाम गूगल करने के लिए भी मना कर रखा था।

पोर्नोग्राफी केस को लेकर राज ने क्या कहना है

राज ने इंटरव्यू में पोर्नोग्राफी केस में खुद के इन्वॉल्वमेंट पर भी बात की। उनका कहना है कि इस केस में उनका इतना ही दोष है कि बेटे विआन के नाम पर जो कंपनी है वो केनरिन कंपनी के सर्विस देती है। ये कंपनी उनके जीजा की है, और हॉटशॉट्स ऐप उसी की कंपनी है।

बेटे आर्यन के जेल जाने पर शाहरुख पर भी उठे थे कई सवाल

मंबई क्रूज ड्रग पार्टी में जब शाहरुख के बेटे आर्यन जेल गए, तो शाहरुख को भी बहुत ट्रोल किया गया। शाहरुख और गौरी के परवरिश पर तो सवाल उठे ही। इसके साथ ही कई लोग शाहरुख को भी जज कर के कहने लगे कि क्या पता वो भी वैसे ही होंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो