Natasa-Hardik की शादी टूटी तो अली गोनी को याद आया ब्रेकअप, बताया क्यों हुए थे अलग?

Aly Goni Reveal Breakup Reason With Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या से शादी करने से पहले नताशा स्टेनकोविक टीवी एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में थीं। अब अली ने अपने ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया है।

featuredImage
Aly Goni And Natasa Stankovic Breakup.

Advertisement

Advertisement

Aly Goni-Natasa Stankovic Breakup: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक को खुद कंफर्म कर दिया था। दोनों के अलगाव के बीच अब नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी को अपने ब्रेकअप का दर्द याद आ गया है। हाल ही में उन्होंने अपने ब्रेकअप पर बात की और बताया कि नताशा स्टेनकोविक से उनका ब्रेकअप क्यों हो गया था? जाहिर है कि अली और नताशा एक वक्त पर सीरियस रिलेशनशिप में थे। दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में हिस्सा लिया था। फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसने उनके फैंस को शॉक्ड कर दिया था। अब कई साल बाद अली गोनी ने इशारों ही इशारों में एक्ट्रेस के साथ अपने ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया है।

अली गोनी ने बताई रिश्ता टूटने की वजह

अली गोनी हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में पहुंचे, जहां उन्होंने अपने बारे में कई बातें शेयर की। इस दौरान उन्होंने अपने ब्रेकअप पर भी बात की। अली ने सीधे तौर पर नताशा स्टेनकोविक का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारों में बताया कि उनका पिछला रिलेशनशिप काफी सीरियस था लेकिन सिर्फ इसलिए ब्रेकअप हो गया क्योंकि उनका पार्टनर चाहता था कि शादी के बाद वो अपने परिवार से अलग रहे।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic और Hardik Pandya क्यों हुए अलग? करीबी ने खोल दिया पूरा चिट्ठा

परिवार से इमोशनल अटैच्ड हैं अली

अली गोनी ने बातचीत में बताया कि 'मेरा पिछला रिलेशनशिप काफी ज्यादा सीरियस था। हालांकि हम अलग हो गए क्योंकि उसका कहना था कि यार जब हम फ्यूचर में शादी करेंगे तो हम अलग रहेंगे। मैं उसकी इस बात से सहमत नहीं था।' एक्टर ने बताया कि सिर्फ परिवार से दूर रहना ही एक कारण था जो उनके रिश्ते के टूटने के लिए काफी रहा। अली ने आगे बताया कि वो अपने परिवार से काफी अटैच्ड हैं और उनसे दूर या अगल रहने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे।

बिग बॉस 14 से शुरू हुई थी लव स्टोरी

उन्होंने आगे कहा कि 'मेरा फंडा क्लीयर था कि मैं जहां भी रहूं या जाऊं, अपने परिवार को हमेशा साथ लेकर चलूंगा। मैं अपने परिवार से अलग नहीं रह सकता। मैं उन्हें नहीं छोड़ सकता, चाहे दुनियाभर की ताकत बीच में आ जाए।' बता दें कि अपनी बातचीत में अली गोनी ने नताशा स्टेनकोविक का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से साफ था कि वो एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं। फिलहाल अली गोनी टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी 'बिग बॉस 14' से शुरू हुई थी। अब फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

Open in App
Tags :