whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक्ट्रेस ने रिवील किया बेबी का फेस, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Actress Shares Baby First Picture: मशहूर एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेबी की तस्वीर अपने फैंस को दिखाई है, जिसका बेसब्री से इंतजार था।
06:17 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
एक्ट्रेस ने रिवील किया बेबी का फेस  मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट
Amala Paul-Jagat Desai Shares Baby Picture

Amala Paul-Jagat Desai Shares Baby Picture: साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल और उनके पति जगत देसाई जून के महीने में बेबी बॉय के प्राउड पेरेंट्स बने थे। इस मौके पर एक्ट्रेस काफी खुश थीं। हालांकि अब तक फैंस को उनके बेबी की एक झलक का इंतजार था लेकिन अब इस जोड़ी ने फैंस के उस इंतजार को खत्म कर दिया है। एक पोस्ट के जरिए अब एक्ट्रेस ने अपने बेबी की पहली तस्वीर फैंस को दिखा दी है जिसके बाद उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स प्रशंसकों द्वारा मिल रहे हैं।

Advertisement

अमाला पॉल और जगत ने शेयर की पिक्चर

फिल्म और फैशन इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी अमाला पॉल और जगत देसाई ने जून 2024 में एक प्यारे बेटे के माता-पिता बनने की खुशी शेयर की थी। अब इस जोड़े ने ओणम के खास मौके पर अपने बेटे के चेहरे को रिवील किया है जिसे देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं। अमाला पॉल और जगत देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इलई के साथ एक खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर जोड़े ने पारंपरिक सफेद कपड़े पहन रखे थे।

अमाला सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं उनके पति जगत ने सफेद शर्ट पहनी है। अमाला अपने बेटे को गोद में उठाए हुए स्माइल कर रही हैं, जबकि नन्हा इलई धोती-स्टाइल की पैंट में बहुत प्यारा लग रहा है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैप्पी ओणम।'

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

फैंस का इंतजार हुआ खत्म

जैसे ही अमाला और जगत ने इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया, प्रशंसकों ने उन्हें प्यार और शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने लिखा, 'वो कितना प्यारा लग रहा है! ओणम की शुभकामनाएं। भगवान आपको आशीर्वाद दे।' वहीं दूसरे ने कहा, 'बहुत प्यारा'। इसके अलावा फैंस ने अमाला और जगत के परिवार को ओणम की बधाई दी और त्योहार पर खुशियों की कामना की।

Advertisement

जून में बेटे को दिया जन्म

इस जोड़े ने जून में अपने बेटे के घर आने की एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें जगत ने कैप्शन लिखा था, 'इट इज ए बॉय!! हमारे छोटे बेबी, 'इलई' 11.06.2024 को जन्मे'। इस पोस्ट से उनकी खुशी और उत्साह साफ झलक रहा था।

शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं

अमाला पॉल और जगत देसाई की शादी 2023 में कोच्चि, केरल में हुई थी। उनकी शादी में लैवेंडर थीम थी और अमाला ने पेस्टल लाइलैक लहंगा पहना था। इस खास दिन की कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं।

यह भी पढ़ें: ‘लोग आज भी उन्हें काला बोलते हैं, आंखों में आंसू आते हैं’, पिता को लेकर Masaba Gupta का इमोशनल बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो