होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक्ट्रेस ने रिवील किया बेबी का फेस, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Actress Shares Baby First Picture: मशहूर एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेबी की तस्वीर अपने फैंस को दिखाई है, जिसका बेसब्री से इंतजार था।
06:17 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Amala Paul-Jagat Desai Shares Baby Picture
Advertisement

Amala Paul-Jagat Desai Shares Baby Picture: साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल और उनके पति जगत देसाई जून के महीने में बेबी बॉय के प्राउड पेरेंट्स बने थे। इस मौके पर एक्ट्रेस काफी खुश थीं। हालांकि अब तक फैंस को उनके बेबी की एक झलक का इंतजार था लेकिन अब इस जोड़ी ने फैंस के उस इंतजार को खत्म कर दिया है। एक पोस्ट के जरिए अब एक्ट्रेस ने अपने बेबी की पहली तस्वीर फैंस को दिखा दी है जिसके बाद उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स प्रशंसकों द्वारा मिल रहे हैं।

Advertisement

अमाला पॉल और जगत ने शेयर की पिक्चर

फिल्म और फैशन इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी अमाला पॉल और जगत देसाई ने जून 2024 में एक प्यारे बेटे के माता-पिता बनने की खुशी शेयर की थी। अब इस जोड़े ने ओणम के खास मौके पर अपने बेटे के चेहरे को रिवील किया है जिसे देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं। अमाला पॉल और जगत देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इलई के साथ एक खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर जोड़े ने पारंपरिक सफेद कपड़े पहन रखे थे।

अमाला सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं उनके पति जगत ने सफेद शर्ट पहनी है। अमाला अपने बेटे को गोद में उठाए हुए स्माइल कर रही हैं, जबकि नन्हा इलई धोती-स्टाइल की पैंट में बहुत प्यारा लग रहा है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैप्पी ओणम।'

Advertisement

फैंस का इंतजार हुआ खत्म

जैसे ही अमाला और जगत ने इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया, प्रशंसकों ने उन्हें प्यार और शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने लिखा, 'वो कितना प्यारा लग रहा है! ओणम की शुभकामनाएं। भगवान आपको आशीर्वाद दे।' वहीं दूसरे ने कहा, 'बहुत प्यारा'। इसके अलावा फैंस ने अमाला और जगत के परिवार को ओणम की बधाई दी और त्योहार पर खुशियों की कामना की।

जून में बेटे को दिया जन्म

इस जोड़े ने जून में अपने बेटे के घर आने की एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें जगत ने कैप्शन लिखा था, 'इट इज ए बॉय!! हमारे छोटे बेबी, 'इलई' 11.06.2024 को जन्मे'। इस पोस्ट से उनकी खुशी और उत्साह साफ झलक रहा था।

शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं

अमाला पॉल और जगत देसाई की शादी 2023 में कोच्चि, केरल में हुई थी। उनकी शादी में लैवेंडर थीम थी और अमाला ने पेस्टल लाइलैक लहंगा पहना था। इस खास दिन की कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं।

यह भी पढ़ें: ‘लोग आज भी उन्हें काला बोलते हैं, आंखों में आंसू आते हैं’, पिता को लेकर Masaba Gupta का इमोशनल बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Amala Paul
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो