खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ajay Devgn की एक्ट्रेस कौन? जिसने गोद में बेटा लेकर पति को किया LipLock

Amala Paul: अजय देवगन की फिल्म में काम करने वाली एक हसीना ने अपनी गोद में बच्चे को लेकर लिकलॉक किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आखिर कौन हैं ये हसीना? आइए जानते हैं इनके बारे में...
09:41 AM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Amala Paul
Advertisement

Amala Paul: सोशल मीडिया पर कुछ सितारें खूब एक्टिव रहते हैं। ना सिर्फ एक्टिव बल्कि खुद से जुड़े लेटेस्ट अपडेट भी फैंस को देते रहते हैं। इस वक्त इंटरनेट पर एक हसीना की लिपलॉक की फोटो बेहद वायरल हो रही है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आखिर कौन हैं ये हसीना, जिन्होंने इंटरनेटवासियों का भी दिमाग हिला दिया है। आइए जानते हैं...

Advertisement

फिल्म “भोला” की हसीना

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कई और नहीं बल्कि अजय देवगन की फिल्म “भोला” में नजर आने वाली एक्ट्रेस अमाला पॉल हैं। जी हां, अमाला पॉल ने ही इस वक्त सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। अब भई अमाला ने इस तरह की फोटोज शेयर की हैं, तो जाहिर है कि वो चर्चा में तो आएंगी ही। अमाला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और पति-बेटे संग लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं।

कमाल का फोटोशूट

जैसे ही अमाला के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजर पड़ी, तो हर कोई एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाने लगा। इन तस्वीरों में अमाला ने अपने बच्चे का फेस रिवील किया है, लेकिन थोड़ा हटके। जी हां, अमाला के पोस्ट में आप देख सकते हैं कि उन्होंने नाव में बैठकर ये फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में जहां उन्होंने अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाया है, तो वहीं गोद में बच्चा लिए पति संग उनका लिपलॉक भी चर्चा में आ गया है।

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट्स

एक यूजर ने एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लिखा कि क्या फोटोज हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि मजा आ गया। तीसरे यूजर ने कहा कि ये कुछ अलग है। एक और यूजर ने लिखा कि बेस्ट जोड़ी। एक अन्य ने कमेंट किया कि क्या बात है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि अमाला कुछ ही दिन पहले मां बनी हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस के बेटे का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार था, जो अब एक्ट्रेस ने खत्म कर दिया है।

फैमिली संग भी शेयर किया पोस्ट

इतना ही नहीं बल्कि अमाला ने इसके अलावा एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो फैमिली संग नजर आ रही हैं। पूरा परिवार साथ में बेहद खुश नजर आ रहा है और यूजर्स भी इस पोस्ट को खूब पसंद करते हैं। अमाला पॉल अक्सर ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Michael Jackson के भाई का निधन, रोड़ ट्रिप के दौरान दिल का दौरा पड़ने से गई जान

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement