खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KBC 15: हॉट सीट पर बैठे 'धर्मेंद्र' की अमिताभ बच्चन ने की खिंचाई, पूछा - पिता ने क्यों रखा ऐसा नाम?

01:12 PM Aug 28, 2023 IST | Vandana Saini
Amitabh Bachchan KBC 15
Advertisement

Amitabh Bachchan KBC 15: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पित 15’ (Kaun Banega Crorepati 15) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वहीं, शो के लेटेस्ट एपिसोड काफी फंनी होने वाला है। हाल में शो का एक मजेदार प्रोमो सामने आया है, जिसमें आने वाले लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी (Big B) के सामने हॉट सीट पर ‘धर्मेंद्र’ (Dharmendra) नाम का कंटेस्टेंट बैठे नजर आने वाले, जिनकी अमिताभ खिंचाई करते नजर आते हैं और उनके नाम रखने के पीछे कही कहानी पूछते हैं, जिसको सुनने के बाद अमिताभ बच्चने (Amitabh Bachchan KBC 15) के साथ-साथ वहां मौजूद लोगों की भी हंसी छूट जाती है।

Advertisement

जारी प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे धर्मेंद्र कहते हैं कि ‘मैं आपसे ये नहीं पूछूंगा कि आपे फेवरेट एक्टर कौन है? क्योंकि आपके नाम से ही पता चलता है’। बिग बी की इस बात को सुनने के बाद कंटेस्टेंट कहते हैं कि ‘ये नाम उनके पिता जी ने रखा है। बाकी आप मां से पूछ लीजिए’।

यह भी पढ़ें: पिता ने डांटा तो 5 साल की उम्र में छोड़ा था घर, इस फिल्म से बनी थी ‘नेशनल क्रश’

Advertisement

मां रखना चाहती थी ये नाम, लेकिन पिता ने रख दिया Dharmendra 

इसके बाद धर्मेंद्र की मां कहती हैं कि ‘मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। मैं तो अमिताभ ही रखा चाहती थी इसका नाम और वो धर्मेंद्र रखना चाहते थे। उन्होंने मुझे चिढ़ाने के लिए इसका नाम धर्मेंद्र रख दिया। अब क्या ही कर सकते हैं। परिवार का मामला है, जो हुआ सो हुआ। आप डांटिए उनको’। उनकी ये बात सुनने के बाद बिग बी के साथ-साथ सभी की हंसी छूट जाती है।

इस दिन होगा KBC 15 का ये एपिसोड टेलीकास्ट

बात दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पित 15’ (KBC 15) का ये लेटेस्ट एपिसोड आने वाले दिनों में टेलीकास्ट किया जाएगा। इसके अलावा शो में जल्द ‘रिश्ते स्पेशल वीक’ ( KBC 15 Rishtey Special Week) शुरू होने जा रहा है, जिनमें हॉट सीट पर पति-पत्नी, पिता-बेटा और मां-बेटी जोड़ियां बैठेंगी और गेम खेलेंगी। साथ ही अमिताभ बच्चन और दर्शकों के साथ अपने रिश्तों की बॉन्डिंग को शेयर करेंगे।

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanKaun Banega Crorepati 15KBC 15
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement