होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या फिर कभी पर्दे पर आएगी सालों पुरानी हिट जोड़ी? Rekha के साथ काम करने पर क्या बोले थे Amitabh Bachchan?

Amitabh Bachchan on Work With Rekha Again: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा क्या कभी फिर से पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। फैंस इस सवाल का जवाब चाहते हैं और बिग बी ने इसका जवाब दे दिया।
10:24 AM Oct 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Amitabh Bachchan, Rekha
Advertisement

Amitabh Bachchan on Work With Rekha Again: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लोगों के दिलों में एक खास जगह है। आज यानी 11 अक्टूबर को बिग बी जन्मदिन है। अभिनेता के फैंस और चाहने वाले उन्हें उनके जन्मदिन भी ढेरों बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसके तमाम वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं। आज अमिताभ बच्चन पूरे 82 साल के हो गए हैं।

Advertisement

अमिताभ और रेखा की जोड़ी

अमिताभ बच्चन की शायद की कोई फिल्म ऐसी होगी, जिससे लोगों ने ना पसंद किया है। बॉलीवुड में कई हसीनाओं के संग अमिताभ की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में बात अगर रेखा और अमिताभ की जोड़ी हो, तो इसके कोई शक नहीं है कि ये सुपरहिट ना जाए। आज हम आपको बताने वाले हैं कि क्या ये सुपरहिट जोड़ी फिर कभी पर्दे पर नजर आएगी या नहीं? क्योंकि इसका जवाब खुद बिग बी ने दिया था।

फैंस देख रहे सपना

अक्सर फिल्मी सितारों ने उनकी आगे की लाइफ और प्लान के बारे में पूछा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो अमिताभ बच्चन का भी है। जी हां, एक बार जूम ने अपने इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन से पूछा कि फैंस और आपके चाहने वाले चाहते हैं कि आप और रेखा एक साथ काम करें। आप दोनों ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं, क्या लोगों का सपना साकार हो सकता है? क्या फ्यूचर में कभी ये जोड़ी फिर से एक साथ पर्दे पर नजर आ सकती है?

Advertisement

बिग बी ने दिया ये जवाब

इस सवाल पर अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं और कहते हैं कि हां, अगर कोई कहानी लाएगा और कहानी मुझे अच्छी लगी तो क्यों काम नहीं करेंगे। बिग बी के इस जवाब पर उनके फैंस बेहद खुश हैं और एक्साइटेड हैं कि आखिर कब फिर से ये सुपरहिट जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक कहीं भी कोई चर्चा नहीं है और समय ही बताएगा कि कब ये जोड़ी फैंस का दिल जीतने वापस पर्दे पर नजर आएगी।

रेखा और अमिताभ की फिल्में

इसके साथ ही अगर इन दोनों स्टार्स की फिल्मों की बात करें तो इन्होंने पर्दे पर कई फिल्में एक साथ दी हैं, जिसमें अनजाने (1976), आलाप (1977), खून पसीना (1977), गंगा की सौगंध (1978), मुकद्दर का सिकंदर (1978), मिस्टर नटवरलाल (1979), सुहाग (1979), राम बलराम (1980), सिलसिला (1981), 'नमक हराम' (1973), 'ईमान धरम' (1977), 'कसमे वादे' (1978) जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। दर्शकों को ये फिल्में खूब पसंद आई थी। अब देखने वाली बात होगी कि ये जोड़ी पर्दे पर फिर से कब दिखेगी?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में कौन खुद को समझ रहा ‘कैप्टन’? इन 4 कंटेस्टेंट ने गरम किया घर का माहौल?

Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh Bachchanrekha
Advertisement
Advertisement