खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कभी रामदेव, तो कभी रजनीकांत... अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में Amitabh Bachchan को नोटिस किया?

Amitabh Bachchan at Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से अमिताभ बच्चन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर बिग बी की खूब चर्चा हो रही है।
03:46 PM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Amitabh Bachchan
Advertisement

Amitabh Bachchan at Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई है। इस ग्रैंड वेडिंग में ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी ने भी खूब रौनक जमाई। हालांकि अनंत की शादी में बिग बी ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। जी हां, सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं।

Advertisement

बिग बी ने लूटी लाइमलाइट

दरअसल, इंटरनेट पर अमिताभ बच्चन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में बिग बी रामदेव के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और रामदेव का ये वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिग बी और रामदेव आपस में कुछ बात कर रहे हैं और बेहद जोर-जोर से हंस रहे हैं।

यूजर्स ने की तारीफ

इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री भी बगल में ही खड़े थे अमिताभ और रामदेव की बात सुनकर वो भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि ये लोग बहुत ज्यादा खुश हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत-बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि मुबारक हो। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो को देखकर कर रहे हैं।

Advertisement

रजनीकांत को रोका

इतना ही नहीं बल्कि इस शादी से अमिताभ का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जी हां, इस वीडियो में बिग बी और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन के पास आते हैं, तो वो उनके पैर छूने के लिए झुकते हैं, लेकिन बिग बी उन्हें बीच में ही रोक लेते हैं और गले से लगा लेते हैं। इसके बाद दोनों सितारे आपस में बात करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

यूजर्स ने की तारीफ

यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि पुराने हीरोज जैसा कोई नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा कि बिग बी संस्कार। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि दोनों का एक-दूसरे के लिए सम्मान। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की शादी नहीं Anushka Sharma ने अटेंड किया कीर्तन! जानें कौन हैं कृष्ण दास?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement