खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सास-ससुर के सामने रोने लगीं जया बच्चन, 1 हफ्ते बाद बिग बी ने लिया बड़ा फैसला

Jaya Bachchan Cried Watching Amitabh-Rekha Romantic Scene: बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के किस्से तो हर किसी ने सुने हैं। दोनों की एक दूसरे के लिए मोहब्बत एक वक्त पर जहजाहिर थी लेकिन एक बार जया बच्चन अमिताभ और रेखा के रोमांटिक सीन से इतनी परेशान हो गई थीं कि वो रोने लगी थीं। इस बात का खुलासा खुद रेखा ने एक इंटरव्यू में किया था।
08:37 PM Aug 03, 2024 IST | Himanshu Soni
Jaya Bachchan Cried Watching Amitabh-Rekha Romantic Scene
Advertisement

Jaya Bachchan Cried Watching Amitabh-Rekha Romantic Scene: साल 1973 में बॉलीवुड के बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन जया बच्चन के साथ सात फेरों के बंधन में बंध गए। तब से लेकर अब तक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का रिश्ता काफी मजबूत रहा है। लेकिन एक वक्त था जब अमिताभ बच्चन के साथ जया का नाम नहीं बल्कि फिल्म जगत की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के नाम को जोड़ा जाता था। रेखा के साथ अमिताभ बच्चन के इश्क के चर्चे उस वक्त हर अखबार की सुर्खियों में रहते थे। क्या आप जानते हैं अमिताभ और रेखा के बीच रोमांटिक सीन को देखकर एक बार जया बच्चन जोर-जोर से रोने लगी थीं। कहा जाता है कि बात तो इस हद तक आगे बढ़ गई थी कि अमिताभ को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेना पड़ा।

Advertisement

रेखा ने इंटरव्यू में किया खुलासा

एक्ट्रेस रेखा ने कई मौकों पर बिग बी के लिए अपना मोहब्बत को बयां किया है। वो कई बार अपने दिल की बात जगजाहिर कर चुकी हैं। कई इंटरव्यूज में रेखा ने अपनी फीलिंग्स पर बात की है। उन्होंने बताया है कि एक वक्त पर अमिताभ बच्चन की एक झलक ही काफी होती थी रेखा को खुश करने के लिए। अब रेखा के इन इंटरव्यूज को देखने के बाद जया बच्चन को कैसा लगता होगा ये आप सोच सकते हैं। जाहिर है तकलीफ तो होती ही होगी। उस वक्त यहां तक कहा जाता था कि अमिताभ जया से तलाक लेकर रेखा के पास जा सकते हैं। हालांकि ये महज अफवाहें ही होती थीं।

Jaya Bachchan Cried Watching Amitabh-Rekha Romantic Scene

रेखा-अमिताभ के सीन देख रोने लगीं जया

रेखा ने साल 1978 में स्टार्डस्ट को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में रेखा ने फिल्म 'मुकद्दर का सिंकदर' की स्क्रीनिंग के बारे में बताया। रेखा ने बताया कि फिल्म को देखने के लिए अमिताभ बच्चन के माता-पिता और उनकी पत्नी जया बच्चन आई थीं। इस दौरान रेखा उन्हें दूर से प्रोजेक्शन रूम से बैठकर देख रही थीं। उन्होंने कहा कि फिल्म में जैसे ही अमिताभ और रेखा के बीच रोमांटिक सीन्स आए, जया बच्चन की आंखों में आंसू आ गए और वो रोने लगीं। रेखा ने कहा कि मैंने उन्हें रोते हुए देखा।

Advertisement

अमिताभ ने रेखा के साथ काम करने से किया मना

रेखा ने इंटरव्यू में बताया कि इस इंसीडेंट के एक हफ्ते के बाद अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के सभी प्रोड्यूसर्स से साफ कर दिया था कि वो दोबारा से रेखा के साथ काम नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे फिल्मी जगत से सुनने में आ रहा था कि वो आपके साथ फिर से काम नहीं करना चाहते।

अमिताभ ने रेखा के साथ फिर काम नहीं किया

अमिताभ बच्चन के रेखा के साथ काम करने के इनकार की खबरों के बीच फिल्म 'सिलसिला' में अमिताभ और रेखा नजर तो आए लेकिन इस फिल्म में जया बच्चन भी थीं और वो बिग बी की पत्नी का किरदार ही निभा रही थीं। इस फिल्म में तीनों की रियल लाइफ के सीन को दिखाया गया था। इस फिल्म को छोड़ दें तो कभी भी बिग बी ने रेखा के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress RekhaAmitabh BachchanJAYA BACHCHAN
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement