खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024 Final: बिग बी ने क्यों नहीं देखा मैच? Amitabh Bachchan ने खुद बताई वजह

Amitabh Bachchan: बिग बी ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच नहीं देखा है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने क्यों फाइनल मैच नहीं देखा? आइए आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या वजह थी?
12:01 PM Jun 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Amitabh Bachchan, T20 World Cup final
Advertisement

Amitabh Bachchan: इस टाइम पूरा सोशल मीडिया टीम इंडिया की जीत की बधाई से भरा पड़ा है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई टीम की तारीफ कर रहा है। इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी पोस्ट सामने आया, जो आते ही वायरल हो गया। इस पोस्ट में बिग बी ना खुद खुलासा किया कि उन्होंने इस बार विश्व कप मैच क्यों नहीं देखा? आइए आपको बताते हैं कि आखिर अमिताभ ने क्यों टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल का मैच नहीं देखा?

Advertisement

बिग बी ने शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया की जीत पर एक खास पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को बिग बी ने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि आंसू बह रहे हैं... उन आंसुओं के साथ जो टीम इंडिया बहाती है... वर्ल्ड चैंपियनंस इंडिया। भारत माता की जय, जय हिन्द, जय हिन्द, जय हिन्द। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने मैच क्यों नहीं देखा। मैंच ना देखने की वजह बताते हुए बिग बी ने कहा कि उत्साह, भावनाएं और आशंकाएं... सब कुछ किया और खत्म हो गया... टीवी नहीं देखा... जब मैं देखता हूं तो हम हार जाते हैं..! दिमाग में और कुछ भी नहीं आता है.. बस टीम के आंसुओं के साथ तालमेल बिठाने वाले आंसू हैं।''

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने लिया रिटायरमेंट 

वहीं, अगर मैच की बात करें तो टीम ने बेहद कमाल का काम किया है। टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से मात दी और जीत अपने नाम की। जीत के बात टीम की आंखें नम थी और हर कोई बेहद भावुक था। हालांकि फाइनल मैच के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट भी कर दी।

Advertisement

'कल्कि 2898 एडी' मचा रही गदर

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आए हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल कर रही है और इस पर नोटों की खूब बारिश हो रही है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में बिग बी के अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे सितारें भी हैं। इसके साथ ही अगर इस फिल्म की कमाई की बात करें तो Sacnilk.com के अनुसार, 'कल्कि 2898 एडी' ने केवल तीन दिनों में भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जो अपने आपमें बड़ी बात है। हालांकि इन सबमें देखने वाली बात ये होगी कि इस फिल्म की कमाई कहां जाकर रूकेगी।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic की किस पोस्ट का इंतजार कर रहे फैंस? क्या फिर Hardik Pandya से जुड़ा है मामला?

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanT20 World Cup final
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement