'सब खत्म हो जाता है', Abhishek-Aishwarya के तलाक की अफवाहों के बीच बिग बी का क्रिप्टिक पोस्ट

Amitabh Bachchan Cryptic Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन के क्रिप्टिक ने सभी का ध्यान खींच लिया है।

featuredImage
Amitabh Bachchan Cryptic Post

Advertisement

Advertisement

Amitabh Bachchan Cryptic Post: पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें चल रही हैं, इसी बीच  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक क्रिप्टिक नोट लिखा है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर एक ऐसा मैसेज शेयर किया है, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है और जो ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर सदी के महानायक का किस तरफ इशारा है।

अमिताभ ने पोस्ट में क्या लिखा?

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि जीवन कितना छोटा और अस्थायी होता है। उन्होंने अपने विचार साझा करते हुए लिखा, 'पिछली रात के ब्लॉग में अंतिम विचार ‘प्रतिबिंब’ पर थे… ये शेर सब कुछ संक्षेप में कह देता है। जब मैंने आईने में देखा, तो चौंक गया, ये चेहरा जो अब देख रहा हूं, कुछ साल पहले एक और समय पर कुछ और था…'

 

Amitabh Bachchan Cryptic Post

अमिताभ के क्रिप्टिक पोस्ट ने खींचा ध्यान

अमिताभ ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, 'मैं एक और रविवार को GOJ से कॉल का इंतजार कर रहा हूं… और अब भी सोच रहा हूं कि वो उनका चेहरा कैसा होगा, उन लोगों से जिन्होंने मुझे इतना समय प्यार और ध्यान दिया है, फिर भी चेहरे के बावजूद।”

बिग बी के इस पोस्ट के फैंस अब अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। अमिताभ के इस पोस्ट में किस तरफ इशारा किया गया है ये हर कोई सोच रहा है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर भी अपने विचार शेयर किए। उन्होंने लिखा, “गणपति उत्सव शुरू हो गया है। ईश्वर हमें शांति और सफलता के मार्ग पर लेकर जाएं… और जीवन के वर्षों को खुशी-खुशी जीने का आशीर्वाद दें।

अमिताभ बच्चन रजनीकांत के साथ आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे। प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में अमिताभ ने 'अश्वत्थामा' का किरदार निभाया। इसके अलावा बिग बी की साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी फिल्म आने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं मासी बन गई’, Deepika Padukone की बेटी के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने लिया गिफ्ट

Open in App
Tags :