खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Big B का जलवा! न्यू जर्सी में फैन ने घर के बाहर लगाया था स्टेच्यू, Google Maps ने बना दिया टूरिस्ट अट्रैक्शन

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन का स्टेच्यू न्यू जर्सी में एक घर के बाहर लगा है, जिसे अब गूगल मैप ने भी बड़ी उपाधि दे दी है। बता दें कि यहां बड़ी संख्या में बिग बी के फैंस आते हैं और इस स्टेच्यू के संग खूब फोटोज लेते हैं।
11:34 AM Jul 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Amitabh Bachchan
Advertisement

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों बिग बी फिर से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, साल 2022 में एक भारतीय-अमेरिकी परिवार ने न्यू जर्सी के एडिसन सिटी में अपने घर पर बालीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का स्टेच्यू लगाया था। वहीं, अब गूगल ने इसे टूरिस्ट अट्रैक्शन बना दिया है।

Advertisement

टूरिस्ट अट्रैक्शन बना बिग बी का स्टेच्यू

इस बारे में पीटीआई से बात करते हुए बिग बी के स्टेच्यू लगानी वाली फैमिली ने कहा कि अमिताभ बच्चन का स्टेच्यू लगाने की बदौलत हमारा घर सबसे मशहूर और प्यारा टूरिस्ट अट्रैक्शन बन गया है। गूगल सर्च द्वारा मान्यता प्राप्त यहां हर दिन बड़ी संख्या में टूरिस्ट आते हैं। उन्होंने बताया कि बीते दो वर्षों में, भारतीय सुपरस्टार के फैंस इस स्थान पर आ रहे हैं। जो भी टूरिस्ट आते हैं वो तस्वीरें और सेल्फी लेते हैं, जिनमें से कई इंस्टाग्राम और एक्स जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर पोस्ट करते हैं।

ग्रीटिंग कार्ड और लेटर छोड़ते हैं फैंस

उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन के चाहने वाले दुनियाभर से उस स्टेच्यू को देखने आते हैं। उनका कहना है कि जो फैंस वहां उस स्टेच्यू को देखने आते हैं वो उनकी तारीफ करते हुए वहां ग्रीटिंग कार्ड और लेटर छोड़ते हैं। इस दौरान परिवार ने वहां आने वाले कुछ फैंस के वीडियो भी शेयर किए। साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ लोग अपने अनुभवों के बारे में वीडियो, फोटो और ट्वीट पोस्ट करते हैं।

Advertisement

Amitabh Bachchan

खुद को सम्मानित महसूस करता है परिवार

इंस्टाग्राम, यूट्यूब और टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर यूजर्स के रिएक्शन की भी बाढ़ आ जाती है, जिसने साइट की प्रसिद्धि को और बढ़ाया है और इसे इंटरनेट पर एक ट्रेंडिंग डेस्टिनेशन बना दिया है। परिवार का कहना है कि हम दुनिया के हर कोने से आने वाले फैंस का स्वागत करने के लिए सम्मानित महसूस करते हैं।

2022 में लगाया था स्टेच्यू

बता दें कि साल 2022 में जब एक भारतीय-अमेरिकी परिवार ने अपने घर पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की प्रतिमा लगाई थी, तब वो चर्चा में आए थे। उस वक्त उनके घर के बाहर लगभग 600 लोग इकट्ठा हुए, जिसे अक्सर लिटिल इंडिया कहा जाता है। बताते चलें कि यहां बड़ी संख्या में भारतीय-अमेरिकी लोग रहते हैं। बिग बी के स्टेच्यू को एक बड़े कांच के बक्से के अंदर रखा गया है। जब ये स्टेच्यू लगाया गया था तब भारतीय सुपरस्टार के एक फैन क्लब द्वारा इस समारोह में पटाखे फोड़े गए और डांस किया गया था।

यह भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर के चलते घंटों इंटरनेट से दूर रहीं Hina Khan, अब किया ऐसा पोस्ट जिसे देख फिदा हो गए फैंस

Advertisement
Tags :
Amitabh Bachchan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement