whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Subrata Roy के अंतिम दर्शन करने परिवार समेत पहुंचे थे Big B, सामने आया Exclusive Video

Amitabh Bachchan At Subrata Roy Funeral: अमिताभ बच्चन को लेकर एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर अमिताभ बच्चन को उनकी बेटी श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन के साथ सहारा प्रमुख के अंतिम दर्शन में जाते देखा जा सकता है।
12:01 PM Nov 18, 2023 IST | Nidhi Pal

Amitabh Bachchan At Subrata Roy Funeral: सहारा ग्रुप के प्रमुख सुब्रत रॉय का बीते 14 नवंबर को निधन हो गया था। दिल का दौरा पड़ने के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया था। सुब्रत रॉय के निधन पर कई सितारों ने श्रद्धांजलि दी थी और उनके अंतिम दर्शन करने के लिए भी पहुंचे थे। लेकिन खबर आई थी इस मौके पर अमिताभ बच्चन नहीं दिखाई दिए थे। अमिताभ बच्चन पर फोकस इसलिए भी ज्यादा था क्योंकि उनके बुरे वक्त में सुब्रत रॉय ने मदद की थी। लेकिन अब अमिताभ बच्चन को लेकर एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर अमिताभ बच्चन को उनकी बेटी श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन के साथ सहारा प्रमुख के अंतिम दर्शन में जाते देखा जा सकता है।

बंद होगा ट्रोल्स का मुंह

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन को सफेद रंग के कपड़ों में देखा जा सकता है। वहीं श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन भी सफेद कपड़ों में अमिताभ बच्चन के पीछे नजर आ रहे हैं। लेकिन जब सुब्रत रॉय को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था तो सभी सेलेब्स पहुंचे थे, लेकिन कहा गया कि अमिताभ बच्चन ने इसको लेकर न कोई ट्वीट किया और न ही वहां पहुंचे। इसको लेकर उनको जमकर ट्रोल भी किया गया था। लेकिन अब सामने आए इस वीडियो ने ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Burj Khalifa पर छा गया Animal, शाहरुख खान की राह चले रणबीर कपूर

जब की थी अमिताभ बच्चन की मदद

बता दें कि अमिताभ बच्चन जब अपने करियर के पीक पर थे, तब उन्होंने 90 के दशक में एबीसीएल नाम की कंपनी बनाई थी जो फिल्म प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूशन, म्यूजिक राइट्स की सेलिंग और इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी, लेकिन लगातार घाटा होने के चलते कंपनी डूबने की कगार पर पहुंच गई और अमिताभ बच्चन दिवालिया हो गए थे। उस वक्त उनकी पॉलिटिकल लीडर अमर सिंह से अच्छी दोस्ती थी। अमिताभ बच्चन की हालत देखकर अमर सिंह ने उन्हें सुब्रत रॉय से मिलवाया और फिर तीनों की दोस्ती खूब चर्चा में आ गई। उस वक्त सुब्रत रॉय ने अमिताभ बच्चन की हर तरह से खूब मदद की थी।

इन फिल्मों से रहा सुब्रत रॉय का नाता

सुब्रत रॉय का बॉलीवुड से हमेशा खास कनेक्शन रहा है। उनकी प्रोडक्शन कंपनी सहारा वन मोशन पिक्चर्स ने कई फिल्मों को प्रोड्यूस और डिस्ट्रीब्यूट किया था, जिसमें सलमान खान 'वान्टेड' से लेकर 'मालामाल वीकली' और अभिषेक बच्चन की 'रन' तक शामिल है। इसके अलावा प्रोडक्शन हाउस सहारा वन मोशन पिक्चर्स 'डोर', 'नो एंट्री', 'डरना जरूरी है', 'दिल मांगे मोर', 'कॉर्पोरेट' जैसी फिल्मों से जुड़ा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो