खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding LIVE: दुल्हन के रूप में खूबसूरत लग रहीं राधिका, घोड़ी पर दूल्हे राजा अनंत भी जचे, यहां जानें शादी की पल-पल की अपडेट्स

Anant-Radhika Wedding Latest Update: अनंत अंबानी की बारात अंबानी के मुंबई स्थित निवास एंटीलिया से निकल चुकी है। जी हां, थोड़ी ही देर में बारात BKC स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में पहुंच जाएगी।
05:27 PM Jul 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant-Radhika Wedding Latest Update
Advertisement

Anant-Radhika Wedding Latest Update: आज 12 जुलाई को एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी है। अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट संग शादी की बंधन में बंधने वाले हैं। हर किसी की नजरें इस शादी पर हैं। इस बीच अब अनंत अंबानी की बारात अंबानी के मुंबई स्थित निवास एंटीलिया से निकल चुकी है। बारात BKC स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में पहुंच गई है।

Advertisement

दुल्हन के रूप में खूबसूरत दिखीं राधिका

राधिका मर्चेंट का दुल्हन अवतार यहां नजर आया तो हर किसी की नजर बस उन्हीं पर जा टिकी। राधिका मर्चेंट बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं दूल्हे राजा अनंत अंबानी भी घोड़े पर बैठे काफी जच रहे थे।

Advertisement

नीता अंबानी-शाहरुख खान ने किया डांस

शादी समारोह में जहां बहन अर्पिता खान के साथ सलमान खान ने एंट्री ली। वहीं सिद्धार्थ-कियारा, रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना जैसे कपल्स ने भी यहां पहुंचकर चार चांद लगा दिए। इस दौरान शाहरुख खान भी नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के साथ डांस करते हुए नजर आए।

संजय दत्त-रजनीकांत ने किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका की शादी के लिए पूरा बॉलीवुड एक जगह इकट्ठा हो गया है। इस दौरान दूल्हे के साथ संजय दत्त, अनिल कपूर और साउथ के मेगा स्टार रजनीकांत डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दूल्हे अनंत के साथ प्रियंका चोपड़ा भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है।

 जॉन सीना

अनंत-राधिका की शादी से जॉन सीना का लुक भी सामने आ गया है। जी हां, सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जॉन स्काई ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस में सीना बेहद हैंडसम हंक लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही जॉन का वीडियो सामने आया, तो इंटरनेट पर वायरल हो गया। हर कोई जॉन के लुक की तारीफ करते हुए इस पर रिएक्ट कर रहा है।

अंबानी परिवार 

अनंत-राधिका की शादी से अंबानी फैमिली का लुक भी सामने आया है। हालांकी अंबानी परिवार की शादी है, तो जाहिर है कि उनके इस लुक में बदलाव भी होगा। जी हां, परिवार के इस लुक को देखकर लग रहा है कि ये अंबानी फैमिली का अनंत की बारात का लुक है।

शादी पर हर किसी की नजरें

अनंत-राधिका की शादी से तमाम वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अनंत की बारात की कई वीडियो हैं, जो आते ही छा गई। हर कोई इस पर रिएक्ट कर रहा है और यूजर्स अपना-अपना व्यू भी रख रहे हैं।

सारा अली खान-इब्राहिम अली खान

अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पहुंच चुके हैं। पैप्स के कैमरे के सामने दोनों ने जमकर पोज दिए। इस दौरान दोनों ही बहन-भाई बेहद क्यूट अंदाज में नजर आए। दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दुल्हे की मां नीता अंबानी का लुक

अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी इस मौके पर साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बेटे की शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। पूरा अंबानी परिवार इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

दुल्हे की मासी-नानी की ग्रैंड एंट्री

अंबानी परिवार की इस खुशी में शामिल होने के लिए नीता अंबानी की मां और बहन भी काफी खुश दिखाई दिए। दोनों ने इस मौके पर मीडिया को पोज दिए। अनंत अंबानी की नानी और मासी ने पिंक कलर में एक दूसरे के साथ ट्विनिंग की। नीता अंबानी की मां पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं।

पति निक के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा 

अनंत अंबानी की शादी में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं। इस मौके पर प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने पीले कलर का लंहगा पहना हुआ है। प्रियंका के अलावा माधुरी दीक्षित, आनन्या पांडे, श्नाया कपूर, कृति सैनॉन, अनिल कपूर, दिशा पाटनी, राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ, रजनीकांत, संजय दत्त, रितेश देशमुख, जैकी श्रॉफ और परिवार के साथ महेंद्र सिंह धोनी भी पहुंचे हैं।

Advertisement
Tags :
Anant AmabaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement