खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में रही रौनक भरपूर, देखें जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो

Anant-Radhika Aashirwad Ceremony Inside Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आशीर्वाद सेरेमनी काफी स्पेशल रही। इस खास मौके पर कपल को आशीर्वाद देने के लिए कई दिग्गज शामिल हुए। यहां देखें फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो...
07:13 AM Jul 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Anant-Radhika Aashirwad Ceremony
Advertisement

Anant-Radhika Aashirwad Ceremony Inside Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बीते दिन 13 जुलाई को कपल की आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स शामिल रहे। बता दें कि अनंत और राधिका के सभी फंक्शन मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में किए जा रहे हैं। इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को अपना आशीर्वाद देने पहुंचे। उनका स्वागत खुद मुकेश अंबानी ने किया। इसके अलावा कई और राजनेता और आध्यात्मिक गुरु भी इस सेरेमनी का हिस्सा बने।

Advertisement

इस लिस्ट में जगद्गुरु रामभद्राचार्य से लेकर गौर गोपाल दास, कथा वाचक देवकी नंदन भी शामिल रहे। इसके अलावा वो सभी मेहमान मौजूद रहे जो अनंत और राधिका की ग्रैंड शादी का हिस्सा बने थे। इस आशीर्वाद सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

बॉलीवुड स्टार्स का लगा जमावड़ा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आशीर्वाद सेरेमनी में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फुल स्वैग के साथ शामिल हुए। ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू कोट-पैंट में एक्टर की एंट्री देखने लायक थी। इसके अलावा शाहरुख खान भी अपने पूरे परिवार के साथ इस सेरेमनी का हिस्सा बने। जहां विद्या बालन येलो रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत दिखीं तो वहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ फंक्शन का हिस्सा बनीं।

Advertisement

किम सिस्टर्स ने लूट ली लाइमलाइट

इस खास सेरेमनी में हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए। उन्होंने अपने दूसरे दिन के भी इंडियन लुक से फैंस का दिल जीत लिया। डार्क ब्लू शेरवानी में एक्टर जॉन सीना काफी स्मार्ट लगे। इस मौके पर उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ पोज दिया। इसके अलावा एक्ट्रेस किम कार्दशियन भी अपनी सिस्टर क्लोई कार्दशियन के साथ इंडियन अटायर में अनंत और राधिका के फंक्शन में शामिल होने पहुंची। दोनों बहनों की खूबसूरती देखने लायक थी।

अनोखे लहंगे में खूबसूरत दिखीं राधिका

आशीर्वाद समारोह की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि अनंत और राधिका अपनी स्पेशल सेरेमनी में आध्यात्मिक गुरु का आशीर्वाद लेने से बिल्कुल नहीं चूके। जगद्गुरु रामभद्राचार्य से आशीर्वाद लेते हुए उनका वीडियो सामने आया है। बता दें कि इस खास मौके पर अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका ने पेंट और कढ़ाई से बना खूबसूरत लहंगा पहना था। उनके लहंगे पर उनकी और अनंत की लव स्टोरी की छाप देखने को मिली। यहां देखें फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो...

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement