whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी से पहले वायरल हुआ वीडियो, दुल्हन की तरह सजा जामनगर

Anant- Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी काफी सुर्खियों में है। गुजरात के जामनगर में होने वाले इस तीन दिवसीय इवेंट की तैयारियों जोर शोर से चल रही हैं। जिसके कुछ वीडियोज सामने आए हैं। अंबानी फैमिली का यह ग्रैंड इवेंट जामनगर के 'रिलायंस ग्रीन्स' में आयोजित किया जाएगा।
09:15 AM Feb 29, 2024 IST | News24 हिंदी
anant radhika की प्री वेडिंग सेरेमनी से पहले वायरल हुआ वीडियो  दुल्हन की तरह सजा जामनगर

Anant- Radhika Pre Wedding: अंबानी परिवार में खुशियां एक बार फिर से दस्तक देने वाली हैं। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग (Anant Radhika Pre Wedding) सेरेमनी को लेकर चर्चा जोरों पर है। अनंत अंबानी जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे। वहीं मार्च की शुरुआत में दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी  का आगाज होने वाला है।

प्री-वेडिंग सेरेमनी की डिटेल्स
अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन गुजरात के जामनगर में किया जाएगा। जामनगर मुकेश अंबानी का पैत्रिक गांव है। वहीं 1 मार्च से 3 मार्च तक अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स होने वाले हैं। इस दौरान दोनों कपल्स की हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसमें देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियां भी शिरकत करती नजर आएंगी।

रिलायंस ग्रीन्स में होगी प्री-वेडिंग सेरेमनी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए गुजरात के जामनगर शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि, अंबानी परिवार के इस ग्रैंड इवेंट को 'रिलायंस ग्रीन्स' में आयोजित किया जाएगा। जो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की करोड़ों एकड़ में फैली प्रॉपर्टी है। इस वीडियो में रिलायंस ग्रीन्स का भव्य दरवाजा देखा जा सकता है। जिसके ऊपर रिलांयस का लोगो भी लगा है। रिलायंस ग्रीन्स के एंट्रेंस को देखकर ही अंदर मौजूद आलीशान प्रॉपर्टी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

अंदर की सजावट
इसी के साथ रिलायंस ग्रीन्स के अंदर की सजावट का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसमें पूरी प्रॉपर्टी को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरे वेन्यू को फूलों और झालरों से सजाया जा रहा है। वहीं सजावट के साथ-साथ मेहमानों की जरूरतों का भी खास ख्याल रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में अलग-अलग देशों की 2500 डिशें परोसी जाएंगी। जिसके लिए इंदौर से शेफ बुलाए गए हैं।


प्री-वेडिंग सेरेमनी की गेस्ट लिस्ट
अनंत अंबानी और राधिका अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी की गेस्ट लिस्ट काफी लम्बी है। इस फेहरिस्त में इवांका ट्रंप, मार्क जुकेरबर्ग और बिल गेट्स जैसी विदेशी हस्तियों के नाम शामिल हैं। तो वहीं इवेंट में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बुधवार की रात जामनगर पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सेरेमनी में अमिताभ बच्चन से लेकर रजनीकांत, माधुरी दीक्षित, आमिर खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, काजोल, अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और करण जौहर सहित कई सितारें हिस्सा लेंगे। वहीं अरिजीत सिंह और बी प्राक जैसे सिंगर्स प्री-वेडिंग सेरेमनी में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दे सकते हैं।

कब होगी शादी?
बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। खबरों के अनुसार दोनों की ग्रैंड वेडिंग का आयोजन मुंबई में ही किया जाएगा। जिसके बाद अंबानी फैमिली मुंबई में ही रिसेप्शन प्लान कर सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो