चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Pre Wedding: ईशा ने पहना गाउन तो इस लुक में दिखे अनंत अंबानी, दीपिका-रणवीर भी तैयार, देखें सेलेब्स की तस्वीरें

Celebs Look In Anant-Radhika Pre Wedding Celebration: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो गया है। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे हैं, जिनमें से दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, ईशा अंबानी कुछ ऐसी हस्तियां हैं, जिन्होंने प्री-वेडिंग पार्टी के लिए अपने लुक का खुलासा किया है।
10:31 PM Mar 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Anant-Radhika Pre Wedding. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Anant-Radhika Pre Wedding: इस समय हर तरफ अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा है। फिल्म इंडस्ट्री समेत देश और दुनिया की कई चर्चित हस्तियां इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंच गई हैं। फैंस भी तीन दिन तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन से जुड़े हर अपडेट्स जानने के लिए बेकरार हैं। इस बीच फंक्शन में आए मेहमानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई हैं। आइए डालते हैं एक नजर...

Advertisement

ईशा अंबानी का लुक

ईशा अंबानी अपने भाई अनंत अंबानी की शादी में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फंक्शन से उनकी लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें ईशा ने बेहद ही प्यारा गाउन पहना हुआ है। ईशा ने ऑफ-शोल्डर गाउन के साथ गले में हैवी नेकलेस कैरी किया है। साथ ही बालों में लो बन बनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre Wedding: इस आलीशान टेंट हाउस में रहेंगे अंबानी के VIP गेस्ट, देखें इनसाइड वीडियो

Advertisement

रणवीर-दीपिका का लुक

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अंबानी के इस फंक्शन के लिए तैयार हो चुके हैं। कपल ने अपने इंस्टा हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें रणवीर ऑल व्हइट लुक के साथ ब्लैक शेड्स में दिख रहे हैं तो वहीं दीपिका ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की शॉर्ट मिडी पहनी हुई है। दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।

अनंत अंबानी की पहली झलक

प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच अनंत अंबानी की पहली झलक भी सामने आ गई है। एक तस्वीर में अनंत को ऑरेंज कलर के कुर्ता-पायजामा में देखा जा सकता है। इसके साथ ही उनके जैकेट पर गणपति बप्पा का ब्रोच लगा हुआ है। तस्वीर में अनंत किसी शख्स के गले में हाथ डाले हुए दिखाई दे रहे हैं।

ईशा अंबानी के ससुर

ईशा अंबानी के ससुर और बिजनेसमैन अजय पिरामल भी जश्न का हिस्सा बने हैं। उनकी तस्वीर सामने आई है, जिसमें उन्हें ब्लैक टक्सीडो में देखा जा सकता है।

रिहाना ने शेयर की तस्वीर

पॉप सिंगर रिहाना भी अंबानी के फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टा हैंडल पर टीम मेंबर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जहां सभी को चीयर करते हुए देखा जा सकता है।

मार्क जुकरबर्ग भी दिखे शानदार

मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग भी अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ दिखाई दिए। दोनों ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों साथ में बेहद अच्छे लग रहे हैं।

जेनेलिया डिसूज़ा दिखी ग्लैमरस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इस खास मौके पर ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर लंबी ट्रेन और हाई हील्स कैरी किए हैं, जबकि गले में हैवी नेकलेस पहना हुआ है।

कियारा आडवाणी का लुक

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की नेकलाइन वाली ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। डीपनेक वाली इस ड्रेस के साथ कियारा ने बालों में बन बनाया हुआ है।

 

Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant ambani radhika merchantRadhika Merchant
Advertisement
Advertisement