होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anant-Radhika के प्री वेडिंग बैश के लिए Alia संग इटली रवाना हुए Ranbir Kapoor, बेटी Raha भी साथ आई नजर

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd. Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए बी-टाउन सेलेब्स इटली जाने लगे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर को आलिया और बेटी राहा संग एयरपोर्ट पर देखा गया।
06:49 AM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd. Pre-Wedding: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। हर किसी की नजरें इस ग्रैंड प्री-वेडिंग पर हैं। अब भई जब अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग इतनी ग्रैंड हुई थी, तो दूसरी का उससे ज्यादा ग्रैंड होना तो बनता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी 28 से 30 मई को होने वाली है, जिसमें अब कुछ ही टाइम रह गया है। इतना ही नहीं बल्कि बी-टाउन सेलेब्स भी इस ग्रैंड प्री-वेडिंग के लिए इटली रवाना हो चुके हैं।

Advertisement

राहा की झलक ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा संग एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। साथ में गाड़ी से उनका सामान भी उतरता नजर आया है। वीडियो में राहा की बेहद हल्की-सी झलक दिख रही है, लेकिन वो ही फैंस को दिल छू रही है। जाहिर-सी बात है कि अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग से भी रणबीर और आलिया की शानदार फोटोज आई थी। वहीं, अब फैंस को दूसरी बार भी कपल के लुक्स का बेसब्री से इंतजार है।

800 मेहमान होंगे शामिल

रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार की प्री-वेडिंग बहुत बड़ी होने वाली है। इस बार करीब 800 मेहमान शामिल होने वाले हैं। जानकारी की मानें तो अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग समुद्र के बीचों-बीच क्रूज शिप पर होगी। ये शिप इटली के सिटी पोर्ट से चलकर सदर्न फ्रांस में रुकेगा। दूसरे प्री-वेडिंग में बड़ी संख्या में गेस्ट शामिल होंगे और उनकी जरूरतों का ख्याल रखने के लिए 600 स्टाफ मौजूद रहेंगे। बता दें कि ये पूरी यात्रा 2365 नॉटिकल माइल्स (4380 किमी) की होने वाली है।

Advertisement

पहला प्री-वेडिंग भी रहा सुर्खियों में

ये तो सभी जानते हैं कि अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग में ना सिर्फ बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की थी। इस बार भी देखने वाली बात होगी कि कौन-कौन इस सेरेमनी में शामिल होने वाला है। बता दें कि अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग एक मार्च से तीन मार्च तक चली थी। इस बार भी ये सेरेमनी तीन दिन ही चलने वाली हैं। लास्ट टाइम सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग सेरेमनी से आई फोटोज और वीडियो ने खूब तारीफें लूटी थी। इस बार भी ऐसा ही होने वाला है, हालांकि उम्मीद तो ये भी की जा रही है कि इस बार कुछ और भी स्पेशल हो सकता है। अब इस बार क्या खास होगा ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- पत्नी ही नहीं साली पर भी खूब प्यार लुटाते हैं Hardik Pandya, क्रिकेटर ने आधी घरवाली पर उड़ाए लाखों

Open in App
Advertisement
Tags :
Alia BhattAnant AmbaniRadhika Merchantraha kapoorRanbir Kapoor
Advertisement
Advertisement