खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

25000000000! Anant Ambani की शादी में क‍ितना हुआ खर्च? जीरो ग‍िनते-ग‍िनते थक जाएंगे आप

Anant-Radhika Wedding Cost: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों 'टॉक ऑफ द टाउन' बनी हुई है। अनंत अंबानी और राधिका शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस दौरान कई सितारों ने शादी में पहुंचकर चार चांद लगाए हैं। इसी बीच अनंत-राधिका की शादी में कुल कितने पैसे खर्च किए गए हैं, इस पर एक रिपोर्ट सामने आई है।
07:58 PM Jul 12, 2024 IST | Himanshu Soni
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Cost
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Cost: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के चर्चे हर तरफ हैं। अनंत-राधिका की खुशी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए हैं। दोनों के लिए आज का दिन काफी खास है। पिछले 3 महीने से अनंत-राधिका की शादी के लिए तैयारियां की जा रही थीं। लेकिन क्या आपको पता है मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपनी संपत्ति का एक बहुत बड़ा हिस्सा अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी पर खर्च किया है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं आखिर दोनों की शादी के लिए कितना खर्च किया गया है।

Advertisement

शादी का खर्च लगभग 2500 करोड़ रुपये

कोई मोई की रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी की शादी के लिए करीब 2500 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। अनंत अपने प्यार राधिका मर्चेंट से फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में हो रही है। इस दौरान कई मेहमान दोनों की शादी में पहुंच रहे हैं। दोनों की शादी के बाद अगले दिन सभी मेहमान 'शुभ आशीर्वाद' में शामिल होंगे और 14 जुलाई को एक और 'शादी समारोह' के साथ अनंत और राधिका का वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म होगा

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में धमाल

राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग सेरेमनी बहुत धूमधाम से मनाई गई थी। दोनों का प्रा वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर से शुरू हुआ, फिर इटली में भी एक बड़ा उत्सव मनाया गया और आखिर में बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स, मुंबई में जश्न के साथ प्री वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म हुआ था। इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में भारतीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकारों का मेला लग था, जिसमें सभी सुपरस्टार्स ने अपनी परफॉर्मेंसेस दी थीं।

Advertisement

रिहाना-बीबर को मिले करोड़ों रुपये

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग में जहां पॉप स्टार रिहाना ने स्टेज पर परफॉर्म किया था, वहीं शादी समारोह में परफॉर्मेंस देने आए ग्लोबल स्टार सिंगर जस्टिन बीबर। दोनो इंटरनेशनल स्टार्स ने खूब धमाल मचाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिहाना को समारोह में शामिल होने के लिए करीब 74 करोड़ रुपये की फीस दी गई थी, वहीं जस्टिन बीबर को रिहाना से भी ज्यादा 83 करोड़ रुपये अंबानी परिवार की ओर से मिले।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding LIVE: प्रियंका-निक की हुई धमाकेदार एंट्री, माधुरी, रजनीकांत समेत कई सुपरस्टार्स आ रहे नजर, यहां जानें शादी की पल-पल की अपडेट्स

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchantanant radhika wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement