खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding: Hrithik-Aishwariya से Salman-Shahrukh तक, 5 रियूनियन जिनके लिए फैंस थे बेताब

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सितारों की भरमार थी। इस दिन कई स्टार्स एक ही छत के नीचे एक साथ नजर आए, जिससे कई एक्टर्स का रियूनियन फैंस को देखने को मिला। इन सभी जोड़ियों को ही फैंस स्क्रीन पर फिर से देखना चाहते हैं।
08:11 PM Jul 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी हो गई। दोनों के ग्रैंड रिसेप्शन यानी कि मंगल उत्सव की तैयारियां हो चुकी हैं। इस साल की सबसे बड़ी शादी में देश और दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स का रियूनियन भी देखने को मिला। फैंस को पर्दे पर सुपरहिट रहीं जोड़ियों को एक साथ देखने का मौका मिला। चलिए आपको रिपोर्ट में बताते हैं आखिर कौन-कौन से सेलेब्स के रियूनियन ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं।

Advertisement

ऐश्वर्या-ऋतिक

अनंत अंबानी की शादी में फैंस को ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के रियूनियन का बेसब्री से इंतजार था। अनंत और राधिका की शादी में फैंस को उनकी ये फेवरेट जोड़ी भी आखिरकार देखने को मिल ही गई। एक तस्वीर में ऐश्वर्या और ऋतिक के साथ अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि अभिषेक और ऋतिक ने भी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

सलमान-सोनाक्षी

सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने सोनाक्षी को उनके लाइफ पार्टनर जहीर इकबाल से मिलवाया। साल 2010 की सुपरहिट फिल्म 'दबंग' से सलमान ने सोनाक्षी को लॉन्च किया था। इसके बाद वो फिर से फिल्म 'दबंग 2' और 'दबंग 3' में भी साथ नजर आए। सोनाक्षी और जहीर की शादी में भी सलमान खान पहुंचे थे। अनंत और राधिका की शादी में भी दोनों की मुलाकात हुई।

Advertisement

अमिताभ-रजनीकांत

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्म 'हम' और 'गिरफ्तार' के को-स्टार अमिताभ बच्चन के पैर छूकर उन्हें ग्रीट किया। अनंत और राधिका की शादी में ये नजारा देखने को मिला। अमिताभ ने तुरंत रजनीकांत को रोका और उन्हें गले लगाया। आपको बता दें इन दोनों सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर 33 साल बाद एक बार फिर एक साथ देखा जाएगा, जो कि अमिताभ की तमिल फिल्म डेब्यू भी होगी।

शाहरुख-सलमान

शाहरुख और सलमान खान को साल 2018 में सोनम कपूर की शादी में उनकी 1995 में आई हिट फिल्म 'करण अर्जुन' के गाने 'ये बंधन तो प्यार का बंधन है' पर एक साथ परफॉर्मेंस देते देखा गया था। अनंत-राधिका की शादी में उन्हें दोबारा एक और 'करण अर्जुन' के गाने 'भंगड़ा पा ले' पर बारात में नाचते हुए देखा गया। हाल ही में फिल्म 'पठान' और 'टाइगर 3' में भी उन्हें एक साथ देखा गया था।

शाहिद-कियारा

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी को साथ अनंत-राधिका की शादी में साथ-साथ देखा गया। शाहिद कपूर और कियारा को फिल्म 'कबीर सिंह' में फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस शादी में भी फैंस कबीर और प्रीति को साथ देखकर काफी खुश हुए।

Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant radhika weddingRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement