खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Justin Bieber ने भारत आने के लिए 83 करोड़, Anant-Radhika की शादी के लिए किसने चार्ज की कितनी रकम?

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए कनेडियाई सिंगर जस्टिन बीबर भारत आ चुके हैं। गौरतलब है कि इस शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना और शकीरा जैसे सितारे अपना जलवा दिखा चुके हैं।
10:34 AM Jul 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant-Radhika Wedding
Advertisement

Anant-Radhika Wedding: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। ऐसे में शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर अंबानी की इस शादी से कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। इतना ही नहीं बल्कि अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म करने के लिए मशहूर कनेडियाई सिंगर जस्टिन बीबर भी भारत आ चुके हैं।

Advertisement

भारत आए जस्टिन 

जी हां, बीते दिन जस्टिन को एयरपोर्ट पर देखा गया। ना सिर्फ जस्टिन बल्कि अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में कई विदेशी सिंगर अपना जलवा दिखा चुके हैं। इस शादी के लिए विदेशी सितारों पर अंबानी ने करोड़ों खर्च किए हैं। आइए आपको बताते हैं कि किस-किस पर अंबानी ने कितने रुपये खर्च किए हैं?

किसने चार्ज की कितनी फीस?

जस्टिन बीबर

खबर है कि शादी के संगीत फंक्शन के लिए जस्टिन बीबर इंडिया आए हैं। हालांकि इस इवेंट के लिए अंबानी ने जस्टिन पर रिहाना से भी ज्यादा का खर्चा किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि शादी के संगीत के लिए जस्टिन बीबर को 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 83 करोड़ रुपये दिए गए हैं, जो रिहाना से भी ज्यादा है।

Advertisement

रिहाना

मशहूर बारबेडियन सिंगर रिहाना भी अंबानी की शादी में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। जी हां, अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग में रिहाना भारत आई थी। इस फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने 74 करोड़ रुपये की मोटी फीस चार्ज की थी। हालांकि ये रकम जस्टिन से कम है, लेकिन उस टाइम इस रकम की वजह से रिहाना ने खूब लाइमलाइट चुराई थी।

शकीरा

रिपोर्ट्स की मानें तो सामने आया था कि अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में मशहूर सिंगर शकीरा ने भी शिरकत की थी। जी हां, कहा जा रहा था कि रिहाना के बाद अब अंबानी की प्री-वेडिंग में शकीरा का जलवा होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सामने आया कि कोलंबियन सिंगर शकीरा ने इस फंक्शन के लिए करीब 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

कौन-कौन करेगा परफॉर्म?

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी में अब बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह भी धमाल मचाने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि कहा ये भी जा रहा है कि इस शादी में करण औजला भी अपना जलवा दिखाएंगे। इसके अलावा अनंत और राधिका की शादी के लिए अडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे सितारे भी अपना जलवा दिखा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- फ्लाइट में Hardik Pandya, तो किसके साथ ‘लवली टाइम’ बिता रही Natasa Stankovic? एक्ट्रेस की पोस्ट ने फिर बढ़ाई हलचल

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniJustin BieberRadhika MerchantRihanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement