खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant Radhika wedding LIVE: रॉयल मेहमान पहुंचना शुरू, कब आएगी बारात और फेरों का मुहूर्त कब?

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: आज ही वो दिन है जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक-दूसरे संग सात फेरे लेंगे। हर किसी की नजरें इस ग्रैंड वेडिंग पर हैं।
01:10 PM Jul 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant Ambani, Radhika Merchant
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: आज यानी 12 जुलाई को एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी है। जी हां, आज ही वो दिन है जब अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस टाइम हर किसी की नजरें इस ग्रैंड वेडिंग पर है। इस शादी में शिरकत करने के देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी मेहमानों के आने का तांता लगा है।

Advertisement

कब आएगी बरात और फेरों का मुहूर्त कब?

अनंत-राधिका की शादी की लेटेस्ट अपडेट पर हर किसी की नजर है। मिली जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि आज दोपहर 3 बजे मुंबई के BKC स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में बारात का आगमन होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सबसे पहले साफा बांधने की रस्म पूरी होगी और फिर 'मिलनी' की रस्म अदा की जाएगी। इस रस्म के बाद यानी रात 8 बजे वरमाला होगी। इसके बाद लग्न, सात फेरे और सिंदूर दान की रस्म रात 9.30 बजे से शुरू की जाएगी।

Advertisement

VVIP मेहमान होंगे शामिल

अनंत-राधिका की शादी के लिए विदेशी मेहमान भी आ रहे हैं। गौरतलब है कि ये शादी तीन दिन तक चलेगी। ऐसे में इसमें देश-विदेश से कई VVIP मेहमान शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी, ब्रिटेन के पूर्व PM टोनी ब्लेयर, IOC के वाइस प्रेसिडेंट जुआन एंटोनियो, फीफा प्रेसिडेंट जिआनी इन्फेंटिनो समेत कई विदेशी हस्तियां इस शादी का हिस्सा होंगे।

बेहद टाइट रहेगी सिक्योरिटी

गौरतलब है कि इस शादी ने ना सिर्फ देशी वीवीआईपी बल्कि कई बड़ी विदेशी हस्तियां भी शामिल होंगी। ऐसे में जाहिर है कि सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। जी हां, अनंत-राधिका की शादी की सिक्योरिटी कपल की प्री-वेडिंग से भी टाइट रहेगी। इतना ही नहीं बल्कि इस शादी के लिए 100 से भी ज्यादा प्राइवेट जेट इस्तेमाल किए जाएंगे।

लोगों को बेसब्री से ग्रैंड वेडिंग का इंतजार

बता दें कि मार्च में अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग हुई थी। इसके बाद मई के आखिर में कपल की दूसरी प्री-वेडिंग हुई। इसके बाद अब फाइनली अनंत-राधिका की शादी होने वाली है। हालांकि ये शादी भी तीन दिन तक चलने वाली है। हर कोई शादी के लिए बहुत एक्साइटेड है। लोगों को बेसब्री से इस शादी का इंतजार है और अब बस कुछ ही घंटों में खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- पति-पत्नी और 'वो'... Elena Tuteja कौन? जिसके संग उड़ी Hardik Pandya की डेटिंग रूमर्स

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement