whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bill Gates-Mark Zuckerberg ही नहीं अंबानी परिवार की प्री वेडिंग में आएंगे कई विदेशी मेहमान, लिस्ट में कई बड़े नाम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में कई विदेशी मेहमान भी हिस्सा लेंगे। इस समारोह में माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप जैसी कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी। अंबानी परिवार की यह ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में आयोजित की जाएगी।
02:48 PM Feb 22, 2024 IST | News24 हिंदी
bill gates mark zuckerberg ही नहीं अंबानी परिवार की प्री वेडिंग में आएंगे कई विदेशी मेहमान  लिस्ट में कई बड़े नाम

Anant Ambani - Radhika Merchant Pre Wedding Ceremony: देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के घर में शादी की शहनाई गूंजने वाली है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे अनंत अंबानी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेंगे। अनंत अंबानी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ गुजरात के जामनगर में सात फेरे लेंगे। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर मशहूर हस्तियों तक देश-विदेश के कई मेहमान शिरकत करेंगे। वहीं विदेश से आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी काफी लम्बी है।

विदेशों से आएंगे मेहमान

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में होगी। आगामी 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक दोनों कपल्स के शादी के फंक्शन्स आयोजित किए जाएंगे। इस समारोह में ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों से भी कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। इंस्टेंट बॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी शिरकत करने के लिए जामनगर का रुख करेंगी।

ये सेलेब्रिटी हो सकते हैं शामिल

इस लिस्ट में कई अन्य विदेशी मेहमानों के नाम भी मौजूद हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वेडिंग सेरेमनी में ब्लैकरॉक की सीईओ लैरी फिंक, ब्लैक स्टोन के चेयरमैन स्टीफन श्वार्जमैन, डिज्नी के सीईओ बॉब आइगर, टेड पिक के सीईओ मॉर्गन स्टेनली, बैंक ऑफ अमेरिका के चेयरमैन ब्रिन थॉमन मोयनिहान, कतर के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी, भूटान के राजा जिग्मे नामग्याल वांगचुक और रानी जेटसन पेमा, टेक इन्वेस्टर यूरी मिलनर और एडोब के सीईओ शांतनु नारायण जैसे कई लोग शामिल होंगे।

बीते साल की थी सगाई

बता दें कि, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों ने शादी का फैसला किया है। पिछले साल जनवरी के महीने में अनंत और राधिका ने मुंबई में धूम-धाम से सगाई रचाई थी। दोनों की रिंग सेरेमनी में कई सितारों ने शिरकत की थी। वहीं अब अनंत और राधिका शादी को लेकर सूर्खियों में हैं। हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी ने तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन्स का कार्ड साझा किया था। जिसमें शादी से पहले होने वाले हल्दी, मेंहदी और संगीत की सारी जानकारी मौजूद थी। वहीं अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए मुकेश अंबानी ने अपने पैत्रिक गांव जामनगर का चुनाव किया है। जहां पूर्वजों का आशीर्वाद लेकर राधिका और अनंत हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थामेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दिन होगी शादी

खबरों की मानें तो, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के पावर कपल्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शानदार डांस परफॉर्मेंस देंगे। वहीं मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह, प्रीतम और हरिहरन भी समारोह में अपने सुरों का जादू बिखेरते नजर आएंगे। गौरतलब है कि, अनंत और राधिका की शादी इसी साल 12 जुलाई को मुंबई में ही की जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो