होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Justin Bieber के बाद अनंत-राधिका की संगीत नाइट से आया Badshah-Karan Aujla का वीडियो, आपने देखा?

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस टाइम एक हॉट टॉपिक बनी हुई है। हर कोई इस शादी के बारे में खूब चर्चा कर रहा है। इस बीच शादी के संगीत से करण औजला की परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आया है।
02:33 PM Jul 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant Ambani, Radhika Merchant
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: आजकल हर किसी की नजरें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर टिकी हैं। शादी के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। न सिर्फ देश से, बल्कि विदेश से भी शादी में मेहमानों का आना जाना लगा है। हाल ही में मशहूर कनेडियाई सिंगर जस्टिन बीबर ने संगीत नाइट में अपना जलवा दिखाया। अब इस इवेंट से बादशाह और करण औजला का भी वीडियो सामने आया है।

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका के संगीत समारोह से सामने आया बादशाह और करण औजला का वीडियो लोगों का दिल छू रहा है। जी हां, इस वीडियो में न सिर्फ, सिंगर बल्कि सभी थिरकते नजर आ रहे हैं। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आया, वायरल हो गया। यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर अपना रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि सब मजे कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि गजब का वीडियो है। तीसरे यूजर ने लिखा कि बादशाह ने रौनक बढ़ा दी। एक और यूजर ने लिखा कि बहुत बढ़िया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स इस वीडियो पर कर रहे हैं। हालांकि इस शादी का यह पहला वीडियो नहीं है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Advertisement

जस्टिन बीबर ने दिखाया था जलवा

गौरतलब है कि हाल ही में अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने समां बाधा था। इंटरनेट पर जस्टिन के कई फोटोज वीडियो हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

हालांकि इस शादी के संगीत के लिए जस्टिन ने रिहाना से भी ज्यादा फीस ली है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें हैं कि जस्टिन ने इस इवेंट के लिए 83 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो अपने आप में बेहद मोटी रकम है।

जल्द होने वाली है शादी

अनंत-राधिका की शादी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। हर कोई इस शादी को लेकर एक्साइटेड है। अनंत-राधिका ने अपनी दोनों ही प्री-वेडिंग बेहद शानदार तरीके से मनाई हैं। ऐसे में जाहिर है कि शादी भी बेहद ग्रैंड होने वाली है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं ये पंजाबी सिंगर? जिसके लिए Akshay Kumar ने भेज दिए लाखों रुपये

Open in App
Advertisement
Tags :
Anant AmbanibadshahJustin BieberKaran AujlaRadhika Merchant
Advertisement
Advertisement