खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika की शादी का इनसाइड वीडियो आया सामने, भव्यता देख खुली रह जाएंगी आंखें

Anant-Radhika Wedding Venue Inside Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के वर्ल्ड जियो सेंटर में हुई थी। इस मौके पर वेडिंग वेन्यू को दुल्हन की तरह डेकोरेट किया गया था, जिसका इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
09:10 AM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Anant-Radhika Wedding Venue Inside Video.
Advertisement

Anant-Radhika Wedding Venue Inside Video: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट फाइनली मिस्टर एंड मिसेज बन चुके हैं। 12 जुलाई को दोनों की भव्य शादी हुई जिसमें देश और विदेश के कई दिग्गज शामिल हुए। अगले दिन दोनों की आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई दिग्गज नेता और अध्यात्मिक गुरु भी शामिल हुए। वहीं तीसरे दिन अनंत और राधिका की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में हुई थी, जहां का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में डेकोरेशन और भव्यता देख आप भी पलकें झपकाना भूल जाएंगे।

Advertisement

वेडिंग वेन्यू का इनसाइड वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग वेन्यू का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सेलिब्रेटी इंस्टा पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में वर्ल्ड जियो सेंटर का एक-एक कोना दिखाया गया है, जिसे बड़ी ही सुंदरता के साथ सजाया गया है। वीडियो की शुरुआत सेंटर के एंट्री प्वाइंट से हुई है, जहां एनिमल थीम से इंस्पायर्ड फूलों से डेकोरेट दो शेर को बैठाया गया है। इसके अलावा मोर, हाथी, हिरन समेत कई एनिमल फूलों से डेकोरेट किए हुए दिखाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3 के ‘गली बॉय’ को किन हरकतों के चलते जाना पड़ा जेल? देखें रैपर नैजी का कबूलनामा

Advertisement

फूलों और कलरफुल लाइट से हुई डेकोरेशन

इसके बाद हॉल की इनसाइड वीडियो दिखाई गई है, जहां मेहमानों के बैठने का इंतजाम किया गया है। फूलों और रंग-बिरंगी लाइटों से जगमगाता राधिका और अनंत का वेडिंग वेन्यू देखने लायक है। वीडियो को देखने क बाद आप भी कहेंगे कि अंबानी परिवार ने अपने लाडले बेटे की शादी को भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहां आए मेहमानों की हर छोटी-बड़ी खास चीजों का ख्याल रखा गया है।

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

बता दें कि वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'मैंने ऐसी भव्य शादी के बारे में सिर्फ पौराणिक कथाओं में पढ़ा है। बहुत सुंदर और खुशनुमा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये सजावट अंबानी का जानवरों के प्रति प्यार दर्शाती है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'शादी भी परफेक्ट और सजावट भी परफेक्ट है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस तरह की सुंदरता पहले कभी नहीं देखी है।' इस तरह से यूजर्स वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement