whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant Ambani का वेडिंग लुक रिवील, इस चीज पर टिकीं सभी निगाहें

Anant Ambani Wedding Look: अनंत अंबानी का वेडिंग लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है। उनके इस लुक में कुछ ऐसी अतरंगी चीजें हैं जो सिर्फ अंबानी खानदान ही कर सकता है। अब वो क्या हैं चलिए देखते हैं।
06:57 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
anant ambani का वेडिंग लुक रिवील  इस चीज पर टिकीं सभी निगाहें
Anant Ambani Wedding Look

Anant Ambani Wedding Look: अनंत अंबानी दूल्हे राजा बनकर शादी करने पहुंच गए हैं। अभी तक दुल्हन राधिका मर्चेंट का वेडिंग लुक तो सामने नहीं आया है लेकिन अनंत का वेडिंग लुक अब काफी वायरल हो रहा है। हो भी क्यों न आखिर ये देश के सबसे अमीर खानदान के बेटे की शादी है। ऐसे में पूरी दुनिया बस यही देखना चाहती है कि आखिर अनंत अंबानी अपनी शादी में क्या पहनते हैं और कैसे लगते हैं। तो अब वो इंतजार भी खत्म हो चुका है।

पिता का हाथ थामे दिखे दूल्हे राजा

दूल्हे राजा कैसे लग रहे हैं अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं। बता दें, अनत अंबानी ने अपनी फैमिली के साथ ही वेडिंग वेन्यू पर एंट्री ले ली है। अनंत पिता मुकेश अंबानी का हाथ पकड़े हुए चलते नजर आए। उसके बाद उन्होंने अपनी मां नीता अंबानी और पिता के साथ पैपराजी के लिए पोज भी दिए। दादा का आशीर्वाद लेकर उन्होंने शुभ काम की शुरुआत की। इस दौरान उनका वेडिंग लुक खूब वायरल हो रहा है।

अनोखे शूज में शादी करने आए अनंत अंबानी

अनंत ने ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी है जिस पर गोल्डन कलर का काम हो रहा है। साथ ही उन्होंने व्हाइट पजामा पहना है। लेकिन उनके लुक में दो बेहद स्पेशल चीजें हैं जो नोटिस की जा रही हैं। सबसे पहले शुरुआत नीचे से करते हैं। जिस चीज पर अब लोगों की नजरें ठहरी हैं वो हैं दूल्हे के जूते। शादी में दूल्हे के जूते सबसे जरूरी होते हैं इसके पीछे तो सभी सालियां पड़ी होती हैं। वहीं, अब अनंत ने अपनी शादी में जूतियां छोड़ स्पोर्ट्स शूज पहने हैं। ऐसा आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा कि दूल्हा स्पोर्ट्स शूज में शादी करने आए।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने छोटे से ब्लाउज पर लिखवाया Anant Ambani का नाम, ट्रोलर्स बोले- ‘चमचागिरी की हद’

हाथी ने खींचा ध्यान

हालांकि, अनंत के स्पोर्ट्स शूज उनके लुक से मैच कर रहे हैं। इन शूज पर कुछ गोल्ड का डिजाइन भी बना हुआ है। इसके अलावा अनंत के लुक में एक और स्पेशल चीज दिखाई दे रही है। उनकी शेरवानी पर एक हाथी लगा हुआ है। इस गोल्डन हाथी का क्या मतलब है वो तो अब तक रिवील नहीं हुआ है लेकिन इसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना कीमती होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो