खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika की शादी में सुर्ख लाल लिबास में दिखे ये सितारे, देखें किस पर कैसा लगा RED कलर?

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सितारों पर लाल रंग का खुमार चढ़ा नजर आया। जी हां, ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी मेहमान भी लाल रंग में नजर आए।
12:25 PM Jul 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant-Radhika Wedding
Advertisement

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है। बीती रात BKC स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में ये शादी सपन्न हुई। इस शादी में ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी अपना जलवा दिखाया। हर कोई एकदम अलग अंदाज में नजर आया। हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी रहे, जिन्होंने सुर्ख लाल रंग का लिबास पहना था। जी हां, देसी मेहमानों से लेकर विदेशी बालाओं पर भी प्यार के रंग का खुमार चढ़ा हुआ था।

Advertisement

सुर्ख लाल ड्रेस में देसी-विदेशी मेहमान

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने अनंत और राधिका की शादी में खूब लाइमलाइट चुराई। जी हां, इस शादी के लिए ऐश्वर्या राय ने सुर्ख लाल रंग का लिबास चुना था। ऐश्वर्या राय ने रेड कलर की ड्रेस में जमकर लाइमलाइट चुराई। अभिनेत्री ने पैप्स के कैमरे के सामने जमकर पोज दिए।

Advertisement

कैटरीना कैफ

विक्की कौशल संग कैटरीना ने भी इस शादी में एंट्री की। इस दौरान कपल पर हर किसी की नजरें थी। कैटरीना ने अनंत-राधिका की शादी के लिए लाल रंग की साड़ी चुनी थी। लाल रंग की साड़ी में कैटरीना बेहद कमाल की लग रही थी। ना सिर्फ कैटरीना बल्कि उनके साथ उनके पति विक्की का स्वैग भी हर किसी का दिल जीत रहा था।

किम कार्दशियन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने भी शिरकत की। इस दौरान किम देसी लुक में नजर आई। ना सिर्फ देसी लुक बल्कि किम पर प्यार के रंग का भी खुमार चढ़ा नजर आया। जी हां, अंबानी के छोटे बेटे की शादी के लिए किम ने सुर्ख लाल रंग के लहंगे के साथ डीप नेक ब्लाउज कैरी किया था, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थी।

दीपिका पादुकोण

इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अंबानी की शादी को मिस नहीं किया और दीपिका लाल रंग की ड्रेस में इस शादी में पहुंची। इस दौरान दीपिका अपनी सिंदुर भी फ्लॉन्ट करती नजर आई। एक्ट्रेस का लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।

ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री की वाइफ

अनंत और राधिका की शादी की लग्न विधि के लिए ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी भी इंडियन लुक में नजर आईं। इस दौरान टोनी ब्लेयर की वाइफ ने सुर्फ लाल रंग का आउटफिट पहना था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी। हर किसी ने उनके इस देसी लुक की खूब तारीफ की।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding में निक के साथ एक क्लिक पर छाई प्रियंका, इन कपल्स ने भी लूटी लाइमलाइट

Advertisement
Tags :
Aishwarya Rai BachchanAnant Ambanianant radhika weddingDeepika Padukonekatrina KaifKim KardashianRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement