खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding में निक के साथ एक क्लिक पर छाई प्रियंका, इन कपल्स ने भी लूटी लाइमलाइट

Anant-Radhika Wedding: अनंच अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है। इस शादी में बी-टाउन के कपल्स ने खूब लाइमलाइट चुराई। सोशल मीडिया पर ग्रैंड वेडिंग के वीडियोज वायरल हो रहे हैं।
11:33 AM Jul 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant-Radhika Wedding
Advertisement

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बीती रात न सिर्फ बी-टाउन के सितारों ने, बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी चार चांद लगाए। इस ग्रैंड वेडिंग में बी-टाउन कपल्स ने हर किसी का ध्यान खींचा। हर कोई अपने-अपने लाइफ पार्टनर के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आया। सोशल मीडिया पर अब शादी में आए बॉलीवुड सेलेब्स को वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें एक वीडियो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भी है, जो खूब पसंद किया जा रहा है, आपने देखा क्या?

Advertisement

बी-टाउन के इन कपल्स ने लूटी लाइमलाइट

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने इस शादी में काफी अलग अंदाज में एंट्री ली। जहां प्रियंका के लुक और डांस ने जमकर लाइमलाइट लूटी, वहीं पैपराजी के कैमरे में देसी गर्ल की एक और चीज कैद हो गई, जिसे देखकर यूजर्स ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की।

दरअसल, सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पैप्स के कैमरे की नजर प्रियंका और निक पर है। हालांकि इस दौरान देसी गर्ल अपने पति पर खूब प्यार लुटा रही थी, लेकिन वे पति निक के कपड़ों को ठीक करते हुए भी दिखीं। कपल ने कैमरे से सामने खूब पोज दिए।

Advertisement

शाहरुख खान-गौरी खान

अब भई अंबानी परिवार की शादी हो और उसमें किंग ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, अनंत और राधिका की शादी में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान संग एंट्री की। इस दौरान किंग खान सच में किसी किंग से कम नहीं लग रहे थे। साथ ही गौरी खान का लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। हर किसी ने इस पावर कपल की खूब तारीफ की।

अरबाज खान-शूरा खान

अनंत और राधिका की शादी में अरबाज खान भी अपनी बेगम शूरा खान के साथ आए। दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें कपल बेहद कमाल का लग रहा था। इस शादी में उनके ब्लैक कलर वाले लुक ने खूब लाइमलाइट लूटी। सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

अंबानी परिवार के छोटे बेटे की शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी खूब लाइमलाइट लूटी। कपल ने बेहद कमाल की एंट्री की और दोनों का लुक हर किसी को बेहद पसंद आया। सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और हर कोई इनके लुक की तारीफ कर रहा है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी इस शादी में पहुंचे थे। जहां कैटरीना ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, वहीं विक्की भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में खूब जच रहे थे। जी हां, कपल का लुक हर किसी को बेहद पसंद आया। साथ ही यूजर्स ने भी इनकी तारीफ की।

यह भी पढ़ें- Radhika Merchant ने पहने बहन के जेवर, दुल्हन के लिबास से बिदाई तक अंबानी की छोटी बहू के लुक

Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant radhika weddingRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement