खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding Reception: पीएम मोदी ने अनंत-राधिका को दिया आशीर्वाद, राधिका के लहंगे ने लूटी महफिल, देखिए पल-पल की अपडेट्स

Anant-Radhika Blessing Reception: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की आशीर्वाद सेरेमनी आज जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रही है। इस दौरान दोनों को आशीर्वाद देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रात को करीब 8:30 बजे पहुंचे। पीएम मोदी यहां से डिनर करके ही लौटेंगे। पीएम मोदी के अलावा कौन-कौन सी बड़ी हस्तियां यहां पहुंचीं हैं, देखिए इस रिपोर्ट में
09:50 PM Jul 13, 2024 IST | Himanshu Soni
PM Modi At Anant-Radhika Wedding Reception
Advertisement

PM Modi At Anant-Radhika Wedding Reception LIVE: 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। इसी बीच नए जोड़े की 'आशीर्वाद सेरेमनी' रखी गई है, जिसमें एंटरटेनमेंट, राजनीति और स्पॉर्ट्स से तमाम हस्तियां दोनों को ब्लेंसिंग देने पहुंची हैं। इसी बीच अब अनंत और राधिका का भी फर्स्ट लुक इस सेलेमनी से बाहर आ गया है।

Advertisement

पीएम मोदी भी अपना आशीर्वाद देने पहुंचे 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नए जोड़े को अपना आशीर्वाद देने के लिए यहां पहुंचे। रिसेप्शन से पीएम मोदी के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से मिलकर पीएम मोदी ने उन्हें अपनी गुड विशिज दी हैं।

पूर्व राष्ट्रपति भी ब्लेसिंग देने पहुंचे

पीएम मोदी से पहले पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी सेरेमनी में शामिल हुए। आपको बता दें अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को हुई थी। दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे थे। वहीं अंबानी परिवार की खुशी में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस भी पहुंचे। इस दौरान रमेश बैस का सीएम शिंदे और दोनों डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार स्वागत करते नजर आए।

Advertisement

अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी आए। यहां बिग बी ने स्वामी रामभद्राचार्य से मुलाकात की। अमिताभ का रामभद्राचार्य को गले लगाने का वीडियो लगाया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू भी नजर आए।

बॉलीवुड से कौन-कौन हुआ शामिल?

बॉलीवुड से तमाम स्टार्स अनंत और राधिका के रिसेप्शन में नजर आए। सलमान खान, दिखा पाटनी, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, एश्वर्या राय, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे के अलावा कई सेलेब्स पहुंचे।

आशीर्वाद सेरेमनी में राधिका मर्चेंट का लुक

ब्लेसिंग सेरेमनी में नई नवेली दुल्हन राधिका मर्चेंट रॉयल लुक में काफी सुंदर लग रही हैं। मिसेस अनंत अंबानी से किसी की नजरें नहीं हट रहीं। स्टाइलिस्ट और प्रोड्यूसर रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर ब्लेसिंग सेरेमनी सेराधिका मर्चेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अनंत की पत्नी ने एक यूनिक लहंगा पहना हुआ है, जिसे अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस में मूर्तिकार जयश्री बर्मन की पेंटिंग बनी हुई है, जो राधिका के लुक में चार चांद लगा रही है।

Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant radhika wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement