होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Ananya Pandey करेंगी आइटम सॉन्ग्स? एक्ट्रेस ने रख दी बड़ी शर्त

Ananya Pandey Reacts To doing Item Numbers: बॉलीवुड में आइटम नंबर्स को लेकर अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में बयान दिया है।
05:50 AM Oct 01, 2024 IST | Himanshu Soni
Ananya Pandey Reacts to Doing Item Numbers
Advertisement

Ananya Pandey Reacts To doing Item Numbers: बॉलीवुड में आइटम नंबर हमेशा से चर्चा का विषय रहे हैं। ये गाने भारतीय सिनेमा का एक अभिन्न हिस्सा बन चुके हैं, जिसमें कैटरीना कैफ का 'शीला की जवानी' और मलाइका अरोड़ा का 'मुन्नी बदनाम' जैसे हिट गाने शामिल हैं। हाल ही में अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है, क्या अनन्या पांडे आइटम नंबर्स करना चाहेंगी, चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

Advertisement

अनन्या पांडे ने इंटरव्यू में क्या कहा?

अनन्या ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बातचीत करते हुए कहा है कि वो आइटम नंबर करने के लिए तभी तैयार हैं जब उन्हें ये यकीन हो जाएगा कि गाने में महिलाओं का अपमान या भी ऑब्जेक्टिपाई नहीं किया जा रहा है। उन्होंने जोर दिया कि इस मुद्दे को एक नए नजरिए से देखने की जरूरत है। एक्ट्रेस को कंट्रोल में रखने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि 'हर चीज को उसी तरह नहीं किया जाना चाहिए जैसा कि पहले किया गया है।' अनन्या के मुताबिक, चीजों को बदलने की जरूरत है ताकि महिलाएं सेक्सी दिखें, लेकिन उन्हें ऑब्जेक्टिपाई या फिर सेक्शुलाइज नहीं करना चाहिए। उनका मानना है कि ये जरूरी है कि कंट्रोल महिला के हाथ में हो, न कि पुरुष के।

Advertisement

पुरुषों का नजरों पर भी अनन्या ने किया कमेंट

इसी इंटरव्यू में अनन्या ने गानों में पुरुषों की नजरों पर भी बात की, जहां उन्हें शर्ट उतारने के लिए कहा जाता है। उन्होंने कहा कि ऑब्जेक्टिफाई किसी भी तरह से सही नहीं है और इसे किसी के लिए भी एक्सेप्ट नहीं करना चाहिए।

अनन्या ने कहा-बदलाव की जरूरत है

इस मुद्दे पर बात करते हुए अनन्या ने कहा कि ग्लैमरस गाने अब तक जो भी रूप ले चुके हैं, वो उस परंपरा का हिस्सा हैं, लेकिन बदलाव की जरूरत है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें ऐसे गानों में शामिल होने में खुशी होगी, जहां कहानी का मेन फोकस महिला की शक्ति हो।

यह भी पढ़ें: Javed Akhtar के साथ खटपट पर Salman का खुलासा, किस वजह से सालों से बात नहीं करते दोनों भाई?

Open in App
Advertisement
Tags :
ananya pandey
Advertisement
Advertisement