खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ananya Panday क्या सच में वॉकर ब्लैंको को कर रहीं डेट? पहली बार एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Ananya Panday Talk About her Love Life: एक्ट्रेस अनन्या पांडे की वेब सीरीज 'कॉल मी बे' इस वक्त चर्चा में बनी हुई है। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की।
07:50 AM Sep 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Ananya Panday And Walker Blanco.
Advertisement

Ananya Panday Talk About her Love Life: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की लाडली बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस वक्त अपनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं। उनकी वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है, जिसे लोगों की ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस सीरीज में अनन्या एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं, जिसे न परिवार का सपोर्ट मिलता है और न पति का प्यार। प्यार की तलाश में भटक रहीं अनन्या को अपने जिम ट्रेनर से प्यार हो जाता है। खैर ये बात तो हो गई उनकी वेब सीरीज की लेकिन क्या असल जिंदगी में अनन्या की जिंदगी में प्यार ने दस्तक दे दी है?

Advertisement

वॉकर ब्लैंको के साथ अफेयर के चर्चे

जाहिर है कि पिछले कुछ समय से ऐसी चर्चा है कि अनन्या पांडे की लाइफ में फिर प्यार की एंट्री हो गई है। वो पूर्व मॉडल वॉकर ब्लैंको को इन दिनों डेट कर रही हैं। दरअसल, एक वक्त था जब गॉसिप गलियारों में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर के चर्चे थे। हालांकि बिना रिलेशनशिप की पुष्टि किए दोनों के ब्रेकअप की चर्चा होने लगी। अब सच क्या था ये तो अनन्या ही जानती होंगी। इस बीच अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करते हुए एक्ट्रेस ने ये जरूर बता दिया है कि उन्हें अपने लाइफ पार्टनर में कौन-कौन सी खूबी चाहिए।

जूम से बातचीत के दौरान अनन्या पांडे ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने लाइफ पार्टनर के अंदर कौन सी खूबी चाहिए? इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'आह... रहस्यमयी... मैं एक रहस्यमयी लड़की हूं।' अनन्या का ये जवाब कई लोगों के मन में सवाल खड़ा कर रहा है। जाहिर है कि उन्होंने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन लोगों के मन में अपने जवाब से एक सस्पेंस जरूर छोड़ दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 के फाइनल में पहुंचा ये खिलाड़ी, न अभिषेक, न गश्मीर फिर कौन?

अनन्या को कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए?

इसके बाद जब अनन्या पांडे से उनके लाइफ पार्टनर को लेकर सवाल पूछा गया तो अनन्या ने कहा, 'मैं चाहती हूं कि मेरा लाइफ पार्टनर ऐसा हो जो मेरे टारगेट और ड्रीम को पूरा करने में मेरा सपोर्ट करे। मुझे खुश रखे और वो हैंडसम भी हो।' इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ऐसे लाइफ पार्टनर की तलाश है जो उन्हें हंसा सके और खुश रख सके। साथ ही उनका अच्छा दोस्त बन सके।

इस दौरान बातों ही बातों में अनन्या पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद से उनके अफेयर के चर्चे होने फिर शुरू हो गए। अनन्या ने कहा, 'मैं अगर किसी के साथ हूं और किसी से प्यार करती हूं तो मैं इसे जोर से कहने में विश्वास रखती हूं। मैं रिश्तों का जश्न मनाने में विश्वास रखती हूं। मुझे अपने रिश्ते को छिपाकर रखने में विश्वास नहीं है।'

अनन्या ने आगे कहा कि उन्हें पता है कि कई बार आपके साथी के बारे में दुनिया को बताना सही नहीं होता। खासतौर तब जब आपका साथी खुद रिश्ते को दुनिया के सामने लाना नहीं चाहता हो। बता दें कि अनन्या की इन बातों से माना जा रहा है कि शायद एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ananya Panday
Advertisement
Advertisement