खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर स्टारकिड का हुआ रोड एक्सीडेंट, सिर में लगी चोट, कार से टकराई बाइक

Angelina Jolie's Son Pax Thien Jolie Pitt Accident: मशहूर एक्ट्रेस बेटे का रोड एक्सीडेंट हो गया है। स्टारकिड की बाइक एक कार से टकरा गई, जिससे उसके सिर पर चोट लगी है। घटना के बाद स्टारकिड को अस्पताल ले जाया गया।
01:14 PM Jul 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Angelina Jolie Son Pax Thien Jolie
Advertisement

Angelina Jolie's Son Pax Thien Jolie Pitt Accident: इस वक्त सिनेमा जगत से बड़ी और दुख भरी खबर आ रही है। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बेटे पैक्स थिएन जोली-पिट (Pax Thien Jolie-Pitt) का रोड़ एक्सीडेंट हो गया है। जी हां, एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बेटे को लेकर कहा जा रहा है कि लॉस एजेंल्स में उनके साथ एक सड़क दुर्घटना हो गई है और इस हादसे में पैक्स के सिर पर चोट आई है।

Advertisement

कार से टकराई पैक्स की बाइक

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि पैक्स जोली अपनी इलेक्ट्रिक बाइक से कहीं जा रहे थे, लेकिन जैसे ही वो चौराहे पर पहुंचे तो उनका बाइक एक कार से टकरा गई। जैसे ही पैक्स की बाइक कार चालक से टकराई तो वो कार से उतरकर बाहर आया और उसने पैक्स को देखा। घटना के दौरान मौके पर कई लोग जमा हो गए और वहां मौजूद लोगों ने कहा कि पैक्स के कूल्हे में चोट लगी है और साथ ही उनके सिर से भी खून निकल रहा था।

कैसी है पैक्स की हालत?

इस घटना के बाद पैक्स को अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और पैक्स को फर्स्ट एड दिया। पैक्स का चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उनका हालत के बारे में बात करते हुए बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है और पैक्स को कोई भी गंभीर चोट नहीं लगी है। पैक्स को कुछ घंटों की निगरानी के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। बता दें कि ये घटना बीते दिन यानी 29 जुलाई की है।

Advertisement

फैंस ने की पैक्स के ठीक होने की दुआ

हालांकि इस घटना के बाद से ना सिर्फ पैक्स के फैंस बल्कि एंजेलिना जोली के चाहने वालों को भी पैक्स की चिंता हुई। सभी ने पैक्स के जल्दी ठीक होने की दुआ की। बता दें कि पैक्स बाइक राइडिंग के शौकिन हैं और हाल ही में उन्हें एक बाइक पर देखा गया है, जिसकी कीमत करीब 3,000 डॉलर है। हालांकि ये साफ नहीं हुआ है कि जो बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई है वो वही थी या नहीं। हालांकि अब सभी पैक्स के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं। उम्मीद है कि पैक्स जल्दी ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर-रैपर Chino XL का अचानक हुआ निधन, मौत की वजह का भी नहीं हुआ खुलासा

Advertisement
Tags :
Angelina JoliePax Thien Jolie Pitt
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement