खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anil Kapoor VS Salman Khan... Bigg Boss OTT 3 या Bigg Boss OTT 2, किसे मिले ज्यादा व्यूज, क्या कहती है वर्डिक्ट?

Bigg Boss OTT 3 VS Bigg Boss OTT 2: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 और बिग बॉस ओटीटी 2 में किसे ज्यादा व्यूज मिले? जी हां, इस टाइम अनिल कपूर के शो को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है और इसके लिए दर्शकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।
02:08 PM Jun 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3 VS Bigg Boss OTT 2
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 VS Bigg Boss OTT 2: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। शो के घर में चल रही हलचल दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रही है। जैसे-जैसे शो के घर में माहौल बन रहा है, वैसे-वैसे इसकी दर्शक संख्या में भी इजाफा हो रहा है। जी हां, प्रीमियर के दिन ये शो 4.5 मिलियन व्यूज के साथ शुरू हुआ था और अब अनिल कपूर के बिग बॉस ओटीटी 3 ने सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 को भी पीछे छोड़ दिया है।

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 3 वीक 1 वर्डिक्ट

बीते एक हफ्ते से बिग बॉस ओटीटी 3 की स्ट्रीमिंग हो रही है। अब इस शो के पहले तीन दिनों की दर्शकों की संख्या सामने आ गई है। पहले तीन दिनों में जियो सिनेमा पर 5.3 मिलियन व्यूज आ चुके हैं, जो कि एक बड़ी संख्या है। इसके साथ ही अगर सलमान खान के शो की बात करें तो सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 को तीन दिनों में केवल 2.4 मिलियन व्यूज ही मिले थे, जोकि अनिल कपूर के शो का आधा भी नहीं है। सलमान के ओटीटी सीजन की शुरुआत अनिल कपूर से धीमी रही थी।

120% हाईयर व्यूज

अनिल कपूर के बिग बॉस ओटीटी 3 और सलमान खान के दूसरे सीजन की बात की जाए, तो इसकी तुलना में अनिल के शो को 120% अधिक व्यूज मिले हैं।हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनिल कपूर का सीजन सलमान खान के सीजन की आखिरी संख्या तक पहुंचता है, जिसे आठ सप्ताह में 2450 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

Advertisement

बिग ओटीटी 3 प्रीमियर व्यूज

इसके साथ ही अगर बिग ओटीटी 3 के प्रीमियर वाले दिन के व्यूज की बात करें तो इसके प्रीमियर एपिसोड की दर्शक संख्या 4.5 मिलियन थी। जी हां, प्रीमियर के दिन 4.5 मिलियन लोगों ने इस शो को देखा। अनिल कपूर ने प्रीमियर एपिसोड में रणवीर शौरी, अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां (कृतिका मलिक और पायल मलिक), सना मकबुल खान, सना सुल्तान, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया और अन्य लोगों का वेलकम किया था। वहीं, अगर शो की बात करें तो शो के पहले हफ्ते में ही पहला एविक्शन हो चुका है, जिसमें बॉक्सर नीरज गोयत को वोट दिए जाने के बाद शो से बाहर होना पड़ा। हालांकि अब भी घर से बाहर जाने के लिए कई लोगों पर तलवार लटकी हुई है।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 जीतने के बाद Anushka Sharma ने पति से की खास डिमांड, बोलीं- मेरे लिए…

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBB OTT 2Bigg Boss OTT 3Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement