खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sexual Harassment और बदले की आग से भरी है Animal, देखकर तालियां बजाने पर हो जाएंगे मजबूर

Animal First Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।
03:14 PM Nov 30, 2023 IST | Nancy Tomar
Ranbir Kapoor Animal (Image Credit - Social Media)
Advertisement

Animal First Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक-साथ नजर आने वाले है, जिसकी वजह से फैंस में इसके लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

Advertisement

फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से ही हो रही है और इसको भी दर्शकों ने बेहद शानदार रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले बीबीएफसी ने इस फिल्म को लेकर किस तरह से रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें- Nayanthara को बर्थडे पर Vignesh ने गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत सुन बाकी पतियों की हालत होगी खराब

Advertisement

बीबीएफसी ने किया रिव्यू

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर बज बना हुआ है। वहीं, (बीबीएफसी) यानी ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने फिल्म को लेकर पहला रिव्यू साझा किया है। BBFC के अनुसार, इस फिल्म को 5 रेंटिग दी गई है और इसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया गया है। इस फिल्म को धमकी और डरावनेपन के लिए 3 रेटिंग मिली है। साथ ही इस फिल्म में बच्चों को दिखाने वाले बदमाशी वाले सीन भी शामिल हैं और कड़ी भाषा के इस्तेमाल के लिए फिल्म को 4 रेटिंग मिली है।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

फिल्म को मिला शानदार रिएक्शन

बीबीएफसी (BBFC) ने अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को सेक्स सीन, न्यूडिटी के लिए 3 रेटिंग और यौन हिंसा के लिए 4 रेटिंग दी है। कुल मिलाकर, ऐसा लग रहा है कि एनिमल को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और वह बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने के लिए तैयार है। इस बीच अगर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के बारे में बात करें तो 'एनिमल' अब तक 19.7 करोड़ रुपये कमाने में कामयाबी रही है।

'सैम बहादुर' से होगी 'एनिमल की टक्कर'

फिल्म की एडवांस बुकिंग 22 करोड़ का आंकड़ा पार करने की संभावना जताई जा रही है। वहीं, अब फिल्म की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है? फिल्म के मेकर्स को इससे बड़ी उम्मीदें हैं। हालांकि 'एनिमल' को बॉक्स ऑफिस पर 'सैम बहादुर' से टक्कट मिलेगी।

Advertisement
Tags :
animalAnimal First ReviewAnimal Review in hindiRanbir Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement