होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक दर्जन से ज्यादा फिल्में, नहीं मिली पहचान, TV ने दिलाई शोहरत; 'नागिन' बन पाया मुकाम

Anita Hassanandani Birthday Special: टीवी की क्वीन अनीता हसनंदानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अपने करियर में एक्ट्रेस ने सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से साउथ फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।
07:05 AM Apr 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Anita Hassanandani Birthday Special
Advertisement

Anita Hassanandani Birthday Special: टीवी की मशहूर अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) आज 14 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 1981 को मुंबई में जन्मी 43 साल की अनीता अपनी खूबसूरती से आज भी कई सेलिब्रिटी हसीनाओं को टक्कर देती हैं। उनकी गिनती आज टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। अनीता हसनंदानी ने अपना जलवा सिर्फ टीवी पर नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी दिखाया लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी। जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से।

Advertisement

इस टीवी शो से शुरू किया करियर

अनीता हसनंदानी ने पॉपुलर कॉमेडी शो ‘इधर-उधर’ के सीजन 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान साल 2001 में एकता कपूर के शो 'कभी सौतन कभी सहेली' से मिली थी। एक्ट्रेस ने टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

Advertisement

बॉलीवुड से साउथ तक बजाया डंका

अपने करियर में अनीता हसनंदानी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिनमें ‘ये दिल, कुछ तो है’, ‘कोई आप सा’, ‘कृष्णा कॉटेज’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने साउथ फिल्में भी की हैं, जिनमें ‘समुराई’, ‘थोटी गैंग’, ‘श्रीराम’ और ‘कुछ तो है’ जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि फिल्मों में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी।

टीवी की क्वीन हैं अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर के कई टीवी शो में काम किया है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे शो करने के बाद उन्हें घर घर में पहचान मिल गई। वहीं नागिन 6 से उन्हें वो सफलता मिली जिसकी वो हमेशा से हकदार रही हैं। हालांकि टीवी सीरियल्स के लिए उन्हें काफी मशक्कत करना पड़ा था।

40 साल की उम्र में बनीं मां

एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। साल 2006 में उनके और एजाज खान के अफेयर के खूब चर्चे रहे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। साल 2013 में अनीता हसनंदानी ने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी संग शादी कर ली। 40 साल की उम्र में वह मां बनी थीं। साल 2021 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम आरव रखा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anita HassanandaniBollywood newsSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement