होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

टीवी की 'नागिन' ने एजाज खान से क्यों किया ब्रेकअप? कभी 'सौतन कभी सहेली' का इंटरव्यू में शॉकिंग खुलासा

Anita Hassanandani Break Silence On Breakup: अनीता हसनंदानी और एजाज खान के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे कि वो रिलेशन में थे, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ। नहीं तो चलिए हम आपको बता देते हैं...
08:56 AM Oct 26, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Anita Hassanandani Break Silence On Breakup: इंडस्ट्री की दुनिया में कब कौन किससे अलग होता है, कब किसका ब्रेकअप होता है कुछ पता ही नहीं चलता। इस साल तो ब्रेकअप और तलाक की खबरों हंगामा ही मचा दिया है। लेकिन आज हम जिसके ब्रेकअप के बारे में बात करने जा रहे हैं वो हैं अनीता हसनंदानी (Anita Hansnandani) और एजाज खान (Eijaz Khan)। एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि क्यों उनका ब्रेकअप हुआ (Anita Hassanandani breakup) था। आइए आप भी जान लीजिए कि इसके पीछे क्या थी वजह?

Advertisement

टीवी की नागिन का क्यों हुआ था ब्रेकअप (Eijaz Khan Breakup)

अनिता हंसनंदानी की खूबसूरती को देख कोई भी उन पर दिल हार बैठता है। एक्ट्रेस एक प्यारे से बेटे की मां हैं, लेकिन ये तो आप जानते ही होंगे कि इससे पहले वो एजाज खान से रिलेशनशिप में थी। उनके इश्क के किस्से गॉसिप के गलियारों में दूर-दूर तक फैले हुए थे। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि उनका ब्रेकअप हो गया। इसका जवाब हर कोई चाहता है जो खुद एक्ट्रेस ने दे दिया है। उन्होंने बताया कि अपनी मां की वजह से वो एजाज से अलग हो गई थीं।

 

यह भी पढ़ें:जवाब जानते हुए श्रावणी हारी साढ़े 12 लाख, क्या आप जानते हैं इस ‘महिला फुटबॉलर’ पर पूछे प्रश्न का उत्तर?

Advertisement

एजाज खान और अनीता हसनंदानी के बीच क्या हुआ

अनिता ने बताया कि वो एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में थीं, और दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। लेकिन उनका मुस्लिम धर्म होने की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ा। उन्होंने बताया कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वो किसी दूसरे कल्चर के इंसान के साथ शादी करें। एक्ट्रेस ने ये भी क्लियर किया कि उनकी मां ने शादी के लिए मना नहीं किया था, लेकिन वो इस रिश्ते को पसंद नहीं करती थीं इस वजह से उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए।

ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं अनिता

अनिता हंसनंदानी ने ये भी बताया कि वो एजाज से बहुत प्यार करती थीं, अनीता हसनंदानी ने बताया कि वो हिंदू हैं ऐसे में उनकी मां के न चाहने पर उन्होंने एजाज से रिश्ता खत्म कर लिया। एक्ट्रेस ने बताया कि इस ब्रेकअप ने उन्हें काफी दर्द भी दिया। उन्हें इससे उबरने में काफी समय लगा। कभी सौतन कभी सहेली फेम एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप बताया तो उनके चेहरे पर इस दौरान दर्द साफ नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें: प्यार में मिला धोखा तो दी जान देने की कोशिश, 21 की उम्र में 2 बेटियों की मां,  एक्टिंग के लिए छोड़ी पढ़ाई

Open in App
Advertisement
Tags :
Anita HassanandaniEIJAZ KHAN
Advertisement
Advertisement