खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिस सिंगर पर लगा रेप का आरोप, उसने किया ऐसा काम, अब हर कोई कर रहा सलाम

Ankit Tiwari Live Concert Video: बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी एक समय पर इंडस्ट्री में राज करते थे। उनके गाने लोगों को काफी पसंद आते थे। हालांकि अब सिंगर सिर्फ लाइव कॉन्सर्ट में नजर आते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनकी दरियादिली देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।
07:45 AM Jun 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Ankit Tiwari Live Concert.
Advertisement

Ankit Tiwari Live Concert Video: तेरी गलियां... तू है कि नहीं... कतरा कतरा... जैसे बेहतरीन गानों से ऑडियंस को अपनी आवाज का दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी को भला कौन नहीं जानता? उनकी आवाज में कुछ ऐसा जादू है कि लोग उनके गानों को सुनकर उनमें खो जाते हैं। सिंगर भले इस समय फिल्मों में नहीं गा रहे हों लेकिन लाइव परफॉर्मेंस के दौरान वो ऑडियंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सिंगर की ऐसी दरियादिली देखने को मिली जिसके बाद फैंस भी सिंगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अंकित तिवारी का यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है?

Advertisement

स्टेज पर बेहोश हुआ कैमरामैन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर अंकित तिवारी स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं। उनका यह कॉन्सर्ट 8 जून को मुंबई के कार्टर रोड एम्फीथिएटर में ऑर्गेनाइज किया गया था। सिंगर यहां गाना गा ही रहे थे कि अचानक उनका कैमरामैन बेहोश हो गया। स्टेज पर बेहोश होकर जैसे ही कैमरामैन गिरा तो सिंगर तुरंत ही अपना कॉन्सर्ट बीच में छोड़ उसकी ओर दौड़ गए।

यह भी पढ़ें: क्या पापा से बिना पूछे Sonakshi Sinha ने फिक्स की अपनी शादी? Shatrughan Sinha का रिएक्शन चौंका देगा

Advertisement

यूजर्स कर रहे तारीफ

इस वीडियो को सेलिब्रिटी इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें सिंगर अंकित तिवारी अपने कैमरामैन की तरफ भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। वो तुरंत ही अपने कैमरामैन को उठाते हैं और उसे पानी पिलाते हैं। सिंगर ने जिस तरह अपने शो की परवाह किए बिना कैमरामैन की मदद की उनकी ये दरियादिली फैंस का दिल जीत रही है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं इंसानियत।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बहुत ही दरियादिल हो।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'गर्मी बहुत हो रही है। क्या अब कैमरामैन ठीक है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपने दिल जीत लिया है।'

एक इल्जाम ने बिगाड़ा करियर

गौरतलब है कि सिंगर अंकित तिवारी एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते थे। 'आशिकी 2' के गानों ने उन्हें वो पॉपुलैरिटी दिलाई जिसके बारे में खुद उन्होंने भी नहीं सोचा था। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए जिन्हें लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं। साल 2014 में एक आरोप ने सिंगर के पूरे करियर को बर्बाद कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित तिवारी पर उनकी गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगाया था। अब सिंगर बमुश्किल फिल्मों में गाते हुए नजर आते हैं। अधिकतर वो म्यूजिक कॉन्सर्ट में गाते हुए दिखते हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood news hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement