खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फूट-फूटकर रोईं Ankita Lokhande, पिता के पार्थिव शरीर को दिया कंधा

04:53 PM Aug 13, 2023 IST | Sumit Kumar
Ankita Lokhande Father Shashikant Lokhande Passes Away
Advertisement

Ankita Lokhande Father Shashikant Lokhande Passes Away: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज (13 अगस्त) मुंबई के ओशिवारा श्मशान में अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार में पिरवार के साथ श्रद्धा आर्या सहित कई हस्तियां पहुंची। अंकिता ने अंतिम संस्कार के दौरान अपने पिता के पार्थिव शरीर को कंधा दिया।

Advertisement

एक्ट्रेस ने पिता को दिया कंधा

अंकिता लोखंडे की मां वंदना पांडिस लोखंडे अपनी बेटी को सांत्वना देती नजर आईं क्योंकि वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के दौरान भावुक थीं। अंकिता लोखंडे ने अंतिम संस्कार के दौरान अपने पिता के पार्थिव शरीर को कंधा दिया। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आई है।

12 अगस्त को हुई थी निधन

बता दें कि, अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे ने 12 अगस्त को 68 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि, उनकी मृत्यु का कारण अभी तक नहीं पता चला है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह कुछ समय से बीमार थे। अंकिता और विक्की ने अभी तक अपने पिता की मृत्यु के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

यह भी पढ़ेंः पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती थी Gadar 2 , कंगना रनौत ने बताया क्यों गिरा कलेक्शन

Advertisement

Ankita Lokhande की फिल्मी करियर

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे लोकप्रिय टीवी शो पवित्र रिश्ता में अपनी भूमिका से अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने कई अन्य टीवी सीरियल में काम की। अंकिता ने साल 2019 में कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया और टाइगर श्रॉफ की बागी 3 में भी अभिनय किया।

अंकिता लोखंडे की शादी

एक्ट्रेस ने बड़े ही धूम-धाम से साल 2021 में छत्तीसगढ़ के बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी रचाई थी। अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाईफ से जानकारियां फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

(Ambien)

Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeAnkita Lokhande FatherTV
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement