खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ankita Lokhande गुस्से से किस पर हुईं लाल? किसी और की हरकत पर खुद हो गई ट्रोल

Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, इस बार एक्ट्रेस को किसी और की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि किसी और की वजह से अंकिता लोगों के निशाने पर आ गई?
12:18 PM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Ankita Lokhande
Advertisement

Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती है। हालांकि कई बार अपनी हरकतों की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। वो कहते हैं ना कि करें कोई और भरे कोई... जी हां, कुछ ऐसा ही अंकिता लोखड़े के साथ हुआ। सोशल मीडिया पर इस वक्त अंकिता लोखंडे को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

कुकिंग रियलिटी 'लाफ्टर शेफ' में नजर आ रहे अंकिता-विक्की

दरअसल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों कुकिंग रियलिटी 'लाफ्टर शेफ' में नजर आ रहे हैं। इस बीच कपल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग खड़ी हुई हैं और तभी पीछे खड़ा उनका दोस्त संदीप सिंह कुछ ऐसा करता है कि अंकिता गुस्से से लाल हो जाती हैं।

मजाक-मजाक में सीरियस हुईं अंकिता

वीडियो में देखा जा सकता है कि संदीप सिंह, अंकिता की ड्रेस में लगी कैप को झट से खींच देता है और अंकिता तुरंत गुस्से से तमतमा जाती हैं। अंकिता के चेहरे का रिएक्शन देखकर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि से पूरा वाक्या मजाक में हुआ, लेकिन अंकिता इस पर सीरियस हो गई। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ओवरएक्टिंग की दुकान।

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट्स

दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कैसा एटीट्यूड है। तीसरे यूजर ने लिखा कि ओवरएक्टिंग इन होलसेल। एक और यूजर ने लिखा कि इतना ओवरएक्टिंग नहीं करना होता। इस तरह के कमेंट्स यूजर अंकिता के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो विक्की जैन की पार्टी का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और इस ड्रेस के लिए उन्होंने हैवी मेकअप लिया है।

कौन हैं संदीप सिंह?

इसके साथ ही अगर संदीप सिंह की बात करें तो वो अंकिता लोखंडे के बेहद करीबी दोस्त हैं। बता दें कि संदीप पहले सुशांत सिंह राजपूत के भी दोस्त थे। इस वीडियो संदीप, विक्की और अंकिता के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में अंकिता का मजाक अंकिता को पंसद नहीं आया और इसलिए एक्ट्रेस उन पर गुस्सा करती नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković ने शेयर की मिस्ट्री मैन की तस्वीर, गुस्से में Hardik Pandya के फैंस

Open in App
Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeSandeep SinghVicky Jain
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement