चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ankita Lokhande को फिर आई एक्स ब्यॉफ्रेंड की याद, Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे अक्सर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती हैं। अब फिर से एक्ट्रेस ने उनके बारे में बात की है और बताया है कि उनकी फैमिली दर्द से गुजर रही है।
06:35 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput (Photo Credit - Social Media)
Advertisement

Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput: फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि अंकिता अक्सर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती हैं। हाल ही में फिर से अंकिता ने सुशांत को लेकर बात की। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

अंकिता ने सुशांत के बारे में बात की

हाल ही में इंडिया डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने सुशांत के बारे में बात की। अंकिता ने कहा कि सुशांत की फैमिली बेहद दर्द से गुजर रही है। किसी के लिए भी ये आसान नहीं है और इस लॉस को झेलना भी बड़ी बात है। इसके अलावा अंकिता ने सुशांत के लिए न्याय पर भी रिेएक्ट किया है। अंकिता ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं आज भी सुशांत की फैमिली से जुड़ी हुई हूं और वो लोग बहुत कुछ झेल रहे हैं।

सुशांत का परिवार दर्द से गुजर रहा

अंकिता ने आगे कहा कि वो लोग जिस दर्द से गुजर रहे हैं वो बहुत बड़ा है और उनके लिए इसे छोड़ना भी बहुत मुश्किल है। अंकिता ने कहा कि मुझे भरोसा है कि उन्हें जल्दी ही न्याय मिलेगा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अंकिता ने सुशांत को लेकर बात की हो। एक्ट्रेस अक्सर उन्हें लेकर बात करती हैं। इतना ही नहीं बल्कि सुशांत और अंकिता का रिश्ता भी किसी से छुपा नहीं है।

Advertisement

टूट गया था अंकिता-सुशांत का रिश्ता

सब जानते हैं कि मशहूर टीवी शो पवित्रा रिश्ता के दौरान खूब पॉपलुर हुए थे और फिर दोनों रिलेशन में भी रहे। हालांकि अंकिता और सुशांत का रिश्ता एक समय के बाद टूट गयाऔर दोनों अलग हो गए थे। जहां आज सुशांत हमारे बीच नहीं हैं वहीं, अंकिता अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है। उन्होंने विक्की जैन से शादी की है और दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। हाल ही में दोनों की जोड़ी 'बिग बॉस 17' में नजर आई थी, जहां कपल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वालों को पिता ने बताया ‘जाहिल’, Salim Khan बोले- इसमें बात करने…

Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeSushant Singh Rajput
Advertisement
Advertisement