खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupam Kher के करीबी की मौत पर पसरा मातम, नम आंखों से बोले- मेरे लिए एक युग खत्म...

Anupam Kher: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर के करीबी का निधन हो गया है। इस खबर की जानकारी खुद अनुपम ने एक वीडियो के जरिए दी है। वीडियो में अनुपम खेर बेहद भावुक भी नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके लिए एक युग का अंत हो गया है।
01:39 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Anupam Kher
Advertisement

Anupam Kher CA PATHAK SAAB Passes Away: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अनुपम अक्सर अपने फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करते रहते हैं। हालांकि इस वक्त एक्टर को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, एक्टर के बेहद करीबी का निधन हो गया है। अपने करीबी के निधन से अनुपम बेहद दुखी हैं। अभिनेता ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ इस खबर को नम आंखों से शेयर किया है। साथ ही बेहद इमोशनल नोट भी शेयर किया है। एक्टर के फैंस उनके करीबी के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement

वीडियो पोस्ट करके दी जानकारी

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अभिनेता बेहद दुखी नजर आ रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुपम ने इसके कैप्शन में लिखा है कि पाठक साहब द ग्रेट: आप सब पाठक साहब को नहीं जानते। पाठक साहब बीते 40 सालों से मेरे चार्टर्ड एकाउंटेंट थे, लेकिन कल उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

अनुपम ने लिखा ये कैप्शन?

अनुपम ने आगे लिखा कि पाठक साहब के चले जाने से मेरे लिए एक युग का अंत हुआ है। युग- ईमानदारी का, सादगी का, अनुशासन का और कामयाब होकर ऐसा कैसे रहा जा सकता है ये मुझे पाठक साहब ने ही सिखाया है। अनुपम ने लिखा कि और भी बहुत सारी बातें हैं और लंबा वीडियो है, लेकिन इसे अंत तक देखने की कोशिश करिए। It is my tribute to him! Thank you #PathakSaab for all the teachings. Free of cost! I will miss you and your scoldings! Om Shanti!

Advertisement

यूजर्स ने भी दी श्रद्धांजलि 

अनुपम का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस भी बेहद भावुक हो गए हैं। एक यूजर ने अभिनेता के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत दुख की बात है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। तीसरे यूजर ने लिखा कि पाठक साहब की जय हो, ओम शांति। एक और यूजर ने लिखा कि नमन। हर कोई पाठक साहब को श्रद्धांजलि दे रहा है।

बेहद भावुक हैं अनुपम खेर

अनुपम का वीडियो देखकर कोई भी भावुक हो सकता है। अभिनेता के इस वीडियो से साफ समझ आ रहा है कि वो पाठक साहब के बेहद करीब थे और उन्हें उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। ना सिर्फ अनुपम खेर बल्कि हर किसी के दिल के करीबी इंसान का इस दुनिया से जाना सच में बहुत दर्दनाक होता है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: कब-कहां और कैसे देखें ग्रैंड फिनाले? कैसी है ट्रॉफी और टॉप 5 में सबसे नीचे कौन?

Advertisement
Tags :
Anupam Kher
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement