खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोगों का दिमाग हिला रहा Anupam Kher का ये पोस्ट, यूपी में BJP के शॉकिंग रिजल्ट पर एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Anupam Kher Cryptic Note: मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का दिमाग हिला रहा है। हालांकि यूजर्स इस पोस्ट को भाजपा के परिणाम से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट नरेंद्र मोदी के लिए किया और इसके जरिए वह उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं।
12:43 PM Jun 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Anupam Kher, image credit- News24
Advertisement

Anupam Kher Cryptic Note: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर इंटरनेट पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं। हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ गए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले रहे हैं। इस बीच अब अनुपम खेर का एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो लोगों में चर्चा का विषय भी बना हुआ है। जी हां, इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि एक्टर के इस पोस्ट को समझने के लिए लोगों को दिमाग लगाना पड़ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि अनुपम ने अपने हालिया पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है? जिसे समझने के लिए लोग अपना दिमाग खर्च कर रहे हैं।

Advertisement

अनुपम का पोस्ट वायरल

कुछ देर पहले अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अनुपम ने लिखा है कि कभी-कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए, जंगल में सीधे तने वाले पेड़ ही सबसे पहले काटे जाते हैं। बहुत ज्यादा ईमानदार व्यक्ति को ही सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं, पर फिर भी वह अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ता। इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनता है, जय हो। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम ने इसके कैप्शन में लिखा है कि सच्चाई। वहीं, अब एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यूजर्स भी कर रहे रिएक्ट

अनुपम खेर कई बार अपनी पोस्ट में बीजेपी को सपोर्ट करते नजर आते हैं। ऐसे में फैजाबाद सीट पर पार्टी की हार के बार एक्टर ने ये क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर अब यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि अनुपम के इस पोस्ट को अब फैंस भाजपा के परिणाम से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट नरेंद्र मोदी के लिए किया और इसके जरिए वह उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं।

Advertisement

Anupam Kher Cryptic Note

सितारों को मिली जीत

बता दें कि बीजेपी को फैजाबाद सीट पर हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी एनडीए ने कई सीटों पर जीत हासिल की है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी से जीत मिली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मंडी से जीत हासिल हुई है। इसके अलावा मेरठ से अरुण गोविल ने जीत अपने नाम की है। साथ ही मथुरा से हेमा मालिनी ने भी जीत की हैट्रिक लगाई है।

यह भी पढ़ें- ‘Sonu Nigam’ के एक ट्वीट ने इंटरनेट पर बढ़ाई हलचल, अयोध्या में बीजेपी की हार से जुड़ा है मामला

Advertisement
Tags :
Anupam KherBJPLok Sabha Election Results 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement