होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anupam Kher ने क्यों शेयर किया रिज्यूम? 500 फिल्मों के बाद एक्टर को क्या नौकरी की तलाश?

Anupam Kher Share Biodata: दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर अपना बायोडाटा शेयर किया है। इसे इंस्टा पर पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है।
11:46 AM Sep 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Anupam Kher.
Advertisement

Anupam Kher Share Biodata: फिल्मी पर्दे पर 500 से ज्यादा किरदार निभा चुके बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर अपना बायोडाटा शेयर करते हुए हलचल मचा दी है। उनका बायोडाटा अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दिलचस्प बात ये है कि अपने बायोडाटा में अनुपम खेर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी सारी जानकारी शेयर की है। उन्होंने खुद को स्ट्रगलिंग एक्टर बताते हुए यह भी बताया है कि जब वो मुंबई आए थे, उस वक्त उनकी जेब में सिर्फ 37 रुपये थे। इसके अलावा उन्होंने अपने 4 दशक लंबे करियर के बारे में बात करते हुए अपना लाइफ एक्सपीरियंस भी शेयर किया है।

Advertisement

बता दें कि अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिंक्डइन पर शेयर किया गया अपना बायोडाटा फैंस के साथ शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'मैं हर पांच साल में अपने रिज्यूम को अपडेट करता हूं। ये मेरी खुशकिस्मती है कि मेरे प्रोफेशन में कोई ऐज लिमिट नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि आपको मेरा बायोडाटा पसंद आएगा।'

37 रुपये लेकर आए थे मुंबई

अनुपम खेर ने अपने बायोडाटा में अपनी जर्नी से जुड़ी जानकारी भी शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि वो सिर्फ 37 रुपये लेकर मुंबई आए थे। उन्होंने 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसके बाद भी उन्हें अच्छे किरदार की भूख है।

Advertisement

बता दें कि अनुपम खेर ने फिल्म 'सारांश' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने 65 साल के रिटायर्ड हेडमास्टर का किरदार निभाया था। हालांकि उनकी असली उम्र उस वक्त सिर्फ 28 साल थी। इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात हिट कर दिया था। इस फिल्म पर बात करते हुए अनुपम ने अपने किरदार को रोल ऑफ ए लाइफटाइम बताया है।

अच्छे किरदार की तलाश जारी

अपने बायोडाटा में अनुपम खेर ने आगे बताया कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ में कई चुनौतियां आईं लेकिन संघर्ष करते हुए उन्होंने हमेशा धमाकेदार वापसी की है। अपने किरदारों से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है। एक्टर ने आगे लिखा, 'जब तक मुझे ऐसा किरदार नहीं मिल जाता जिसे करने के बाद मुझे अलग ही सुकून मिले मैं उस वक्त तक स्ट्रगलिंग एक्टर ही रहने वाला हूं।'

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे रिएक्ट

उधर, लिंक्डइन पर अनुपम खेर का बायोडाटा देखने के बाद उनके फैंस भी कन्फ्यूज हो गए हैं। वो समझ नहीं पा रहे हैं कि एक्टर ने अपना बायोडाटा क्यों शेयर किया है। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने अनुपम खेर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सर आप रिज्यूम क्यों शेयर कर रहे हैं। क्या आपको नौकरी की तलाश है?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर आपकी नौकरी पक्की।' वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अनुपम खेर को नौकरी की तलाश है लगता। जाहिर है कि एक्टर हमेशा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupam Kher
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो