चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupama Spoiler: अनुज-अनुपमा का अतीत पता लगते ही श्रुति बनेगी विलेन! 3 ट्विस्ट से पलटेगी कहानी

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा और अनुज का अतीत श्रुति के सामने आ जाएगा। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सच्चाई का पता लगते ही श्रुति बड़ा कदम उठाएगी।
11:22 AM Feb 04, 2024 IST | News24 हिंदी
अनुपमा में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट। फोटो साभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

Anupama Spoiler : रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो में हर दिन नया ट्रैक और ट्विस्ट ला रहे हैं, जिससे शो टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे बना हुआ है। अब तक शो में देखा गया कि पांच साल बाद अनुपमा और अनुज का रियूनियन हो गया है। दोनों पहली बार एक-दूसरे से मिले। अनुपमा को यह भी पता चल चुका है कि आध्या की उसकी छोटी अनु है। शो के अपकमिंग एपिसोड में अब 3 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं।

Advertisement

श्रुति के सामने खुलेगा अनुपमा का राज

अनुज और अनुपमा तो एक-दूसरे से मिल चुके हैं लेकिन इस सच्चाई से श्रुति अब तक अनजान है। आने वाले लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा के अतीत का श्रुति को पता चल जाएगा। श्रुति सच्चाई जानकर काफी परेशान हो जाएगी। उसे समझ नहीं आएगा कि आगे क्या करे। देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रुति भी आध्या की तरह अनुज को अनुपमा से नहीं मिलने देगी और वो माया की तरह विलेन बन जाएगी?

Advertisement

टीटू पर सवाल उठाएगी डिंपी

उधर, डिंपी के मन में भले ही टीटू के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है लेकिन वो इस बात को मन में दबाए रहती है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि टीटू चाय की दुकान पर बैठा रहता है, तभी वहां डिंपी आती है। टीटू को लगता है कि वो सपना देख रहा है लेकिन तभी डिंपी, टीटू से पाखी की ममद करने के लिए सवाल उठाती है।

टीटू, पाखी की तारीफ करते हुए कहता है कि वो सिंगल मदर के लिए एक प्रेरणा है, जिसने सालों तक हार न मानते हुए बिजनेस में घाटा सहा है। ये सुनकर डिंपी बीच में ही बात छोड़कर वहां से चली जाती है। क्या डिंपी के मन में टीटू के लिए प्यार फिर उमड़ रहा है। उसे जलन हो रही है, ये आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें : #AnushkaSharma क्यों X हैंडल पर हो रहीं ट्रेंड, विराट कोहली के टेस्ट से गायब रहने की वजह भी यहीं

अनुज लगाएगा लाडली बेटी की डांट

एक ओर जहां अनुज, अनुपमा के साथ बात करना चाहता है तो दूसरी ओर उसकी लाडली बेटी छोटी अनु विलेन बनकर उसकी बातचीत खराब कर देती है। आध्या गुस्से में आकर घर से बाहर चली जाती है। अनुज उसके पीछे जाता है, जहां आध्या अपनी मां के लिए बुरा-भला कहने लगती है।

आध्या के मुंह से ये बातें सुनकर अनुज बौखला जाएगा और उसे वॉर्न करते हुए कहेगा कि वो अपने मां-बेटी के रिश्ते पर अनुपमा का नाम खराब नहीं करे। अनुज की डांट सुनकर आध्या गुस्से में खड़ी रहती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आध्या हार मान लेगी या फिर दोनों को अलग करने के लिए कुछ नया कारनामा करेगी।

 

Advertisement
Tags :
Anupama SpoilerAnupama Upcoming EpisodeGaurav KhannaRupali Ganguly
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement