खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनुपमा के अनुज की क्या हुई हालत? Gaurav Khanna को भिखारी लुक में देख चौंके फैंस!

Gaurav Khanna Aka Anuj New Look Viral: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अनुज यानी गौरव खन्ना का एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया है। तस्वीर में अनुज बिलकुल भिखारी टाइप लुक में नजर आ रहे हैं।
09:07 AM Jul 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Gaurav Khanna.
Advertisement

Gaurav Khanna Aka Anuj New Look Viral: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' हर दिन अपने फैंस के दिल में उतरता जा रहा है। शो में 'मान' की कहानी को दोबारा देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस बीच अनुपमा के अनुज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उनके हैरान कर देने वाले लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। अनुज (गौरव खन्ना) की ऐसी हालत को देखकर फैंस परेशान हो गए हैं कि आखिर उनके फेवरेट स्टार को ये क्या हो गया है? वो भिखारी वाले लुक में क्यों दिखाई दे रहे हैं? जाहिर है कि गौरव खन्ना टीवी के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। जब से उन्होंने टीवी शो 'अनुपमा' में एंट्री की तो उनके चाहने वालों की संख्या और ज्यादा बढ़ गई। ऐसे में उनका भिखारी वाला गेटअप फैंस को परेशान कर रहा है।

Advertisement

अनुज की हालत देख फैंस को हुई चिंता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गौरव खन्ना ने पीले रंग का कुर्ता पहना है। वहीं उनके बाल भूरे रंग के काफी उलझे हुए से दिख रहे हैं। लंबे और बिखरे बालों में गौरव खन्ना का लुक काफी हैरान कर रहा है। तस्वीर देखने के बाद लोग परेशान हो गए हैं कि कहीं उनकी उम्मीदों पर पानी न फिर जाए। दरअसल, टीवी शो 'अनुपमा' में अनु और अनुज की कहानी फिर से शुरू होगी ऐसा हिंट मिला था। फैंस भी दोनों को साथ देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ऐसे में अचानक अनुज (गौरव खन्ना) की ऐसी तस्वीर ने फैंस को चिंता में डाल दिया है कि कहीं अनुज और अनुपमा मिलने से पहले फिर न बिछड़ जाएं।

यह भी पढ़ें: जब जी करदा’ के लिए Tamannaah Bhatia ने पार की सारी हदें, इस एक सीन के लिए हो गईं थी न्यूड

Advertisement

फैन ने तस्वीर को किया शेयर

गॉसिप टीवी के एक्स हैंडल से शेयर की गई गौरव खन्ना की तस्वीर को उनके एक फैन ने रीट्वीट किया है। फैन ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, 'क्या #अनुपमा ने फिर अनुज का दिल तोड़ दिया है? क्या अनुपमा की वजह से फिर #आध्यकपाड़िया और #अनुजकपाड़िया अलग हो जाएंगे? क्या आध्या को वापस अनाथ आश्रम जाना होगा? ये पोस्ट दिल तोड़ने वाली है। अनुज के साथ ऐसा कुछ करने की कोशिश मत करना।'

अनुपमा में इन दिनों क्या चल रहा?

गौरतलब है कि 'अनुपमा' में इस वक्त डिंपी और टीटू की शादी का सीन चल रहा है। वहीं वनराज ने दोनों की शादी को तोड़ने के लिए टीटू की मां को बुलाया है। आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वहीं दूसरी ओर श्रुति के जाने के बाद अनुज ने अनुपमा से अपने दिल की बात कह दी है। वो अनु से शादी करना चाहता है, जबकि अनुपमा अपने कदम पीछे हटा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि 'मान' को अपनी मंजिल मिलेगी या मेकर्स फिर शो में नया ट्विस्ट लेकर आएंगे।

Advertisement
Tags :
AnupamaaGaurav Khanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement