खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupamaa टीआरपी में नंबर वन होकर भी दर्शकों को क्यों पका रहा? 5 कारण

Anupamaa Inside Story: स्टार प्लस का टीवी शो अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में भले ही नंबर वन रहता हो लेकिन इस शो की कहानी बोरिंग होती जा रही है। ऐसा क्यों आइए जानते हैं 5 कारण...
01:05 PM Aug 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Anupamaa Inside Story.
Advertisement

Anupamaa Inside Story: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' स्टार प्लस पर कई साल से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में भी राजन शाही का यह शो नंबर वन पर अपना कब्जा बनाए रखता है। इस शो की जब से शुरुआत हुई है, तब से अब तक अनुपमा जो इस शो की मुख्य किरदार हैं, उन्हें हर बार मुश्किलों में घिरा हुआ ही दिखाया जाता है। फैंस जहां अनुज और अनुपमा के मिलने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं मेकर्स दोनों को अलग रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि शो देखने वाले लोग अब मेकर्स की कहानी से ऊबने लग गए हैं। आज हम आपको 5 बड़े कारण बताएंगे जो अनुपमा को पकाऊ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

Advertisement

अनुज और अनुपमा का मिलन अधूरा

अनुपमा में 6 महीने का लीप आया है, जिसमें अनुपमा आशा भवन को चलाते हुए दिखाई गई है, जबकि अनुज अपनी बेटी आध्या के गम में सदमे में जा चुका है। जाहिर है कि दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि अनुज और अनुपमा का मिलन होगा लेकिन मेकर्स ने शो में लीप लाकर एक बार फिर शो की कहानी को आगे बढ़ा दिया। हैरानी की बात ये है कि अनुज और अनुपमा मिल तो गए लेकिन मिलकर भी नहीं मिल पाए क्योंकि अनुज को अनुपमा से चिढ़ हो गई है।

आध्या के लिए दोनों का अंधा प्यार

जब से आध्या और अनुपमा वाला इंसीडेंट हुआ है, आध्या अपनी मां से नफरत ही करती आ रही है। अनुपमा, किंजल, देविका और न जाने कितने लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की है कि अनु ने उसे कार से पहले निकालने की बजाए परी को क्यों निकाला था लेकिन उसकी अक्ल में यह बात नहीं फंस रही। वो अपनी ही मां को गुनहगार समझती है। उसे अपने पॉप्स यानी अनुज की कोई फिक्र नहीं और वो उसे छोड़ चली गई। अनुज बेटी के गम में सदमे में चला गया। इसके बावजूद अनुज और अनुपमा को अपनी सेल्फिश बेटी की हरकतें समझ नहीं आ रहीं। न उसके लिए अंधा प्यार कम हो रहा।

Advertisement

कुछ भी हो गलत सिर्फ अनुपमा

श्रुति के जाने के बाद अनुज अनु की जिंदगी में लौटना चाहता था, जबकि अनुपमा अपनी बेटी आध्या की नफरत के चलते उससे दूर भाग रही थी। आखिरी वक्त में अनु ने हार मान ली और अनुज का प्यार एक्सेप्ट कर लिया। दोनों मिलने वाले थे कि तभी आध्या घर छोड़कर चली गई। अनुज अनु को मिले बिना लापता हो गया। अब जब दोनों फिर मिले हैं तो अनुज का कहना है कि आध्या अनुपमा की वजह से उससे दूर हो गई। अरे भाई अनुपमा के पीछे अनुज पड़ा था फिर उसकी गलती कैसे? उसे तो अपनी बेटी की हरकत पता थी कि वो तमाशा करेगी।

यह भी पढ़ें: पत्नी के खर्चों ने जस्टिन बीबर को बनाया पाई-पाई का मोहताज? अंबानी के गेस्ट की ऐसी हुई हालत

शाह हाउस में एक से एक गिरगिट

शाह हाउस में एक से बढ़कर एक गिरगिट लोग हैं। जहां वनराज शाह को पैसों का घमंड है। वहीं बा हर बार अनुपमा को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। लीप आने के बाद डिंपी के रंग भी बदल गए हैं। वहीं अनुपमा के दोनों बच्चों तोषू और पाखी ने तो कसम खा रखी है कि वो अपनी मां को नीचा ही दिखाएंगे। ये ड्रामे बिल्कुल बोर करने जैसे हैं।

दोनों एक्स पति जीना करेंगे मुश्किल

शो की लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, अनुज अब अनुपमा से नाराज है और उसे आध्या का दोषी ठहरा रहा है। इसका फायदा वनराज उठाएगा और फिर दोनों एक्स पति मिलकर अनुपमा की उलझी जिंदगी को और नर्क बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ऊपर से बरखा और अंकुश भी अपने रंग दिखाने शो में एंट्री ले चुके हैं। कुल मिलाकर मेकर्स शो को बोरिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि ऐसी कहानियां लोगों को डिप्रेशन में डालने के लिए काफी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupamaa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement