होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anupamaa Spoiler: प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुपमा से तीखे सवाल पूछेगी मीडिया, वनराज होगा गुस्से से लाल

Anupamaa Spoiler 15th May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आ रहे नए ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। इस बीच हम आपके लिए अपकमिंग शो को लेकर नया अपडेट लेकर आए हैं। आइए जानते हैं कि आने वाले एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा?
09:17 PM May 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Anupamaa Latest Update
Advertisement

Anupamaa Spoiler 15th May: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अनुपमा ने जब से सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी जीती है, शो ने TRP की लिस्ट में जबरदस्त उछाल मारी है। पिछले काफी समय से चर्चा थी कि यशदीप का प्रपोजल एक्सेप्ट करने के बाद अनुपमा अनुज से दूर होकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगी लेकिन इन कयासों पर मेकर्स ने पानी फेर दिया है। दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा, यशदीप के प्रपोजल को मानने से मना कर देगी।

Advertisement

अनुज के मन में रहेगी उलझन

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा और यशदीप स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की ओपनिंग के बाद काफी खुश दिखाई देंगे। हालांकि अनुज के मन में इस बात की उलझन रहेगी कि कहीं यशदीप के प्रपोजल को अनुपमा एक्सेप्ट न कर ले। वो अनु से घर चलने के लिए कहेगा लेकिन अनु उसके साथ जाने से मना कर देगी और रेस्टोरेंट में रुक जाएगी।

यह भी पढ़ें: जब Sunny Leone ने Pawan Singh पर लहराई ‘लाल चुनरिया’, गाने ने पार किए 2 मिलियन व्यूज

Advertisement

टीटू के खिलाफ जहर उगलेगी पाखी

इधर, डिंपी को लेकर काव्या काफी खुश है, दोनों बात कर रहे होते हैं, जहां डिंपी उसे बताती है कि टीटू ने उसे कई सारे गिफ्ट्स दिए हैं। इसपर काव्या टीटू की तारीफ करती है। तभी वहां पाखी आ जाएगी और टीटू के खिलाफ जहर उगलने लगेगी। हालांकि काव्या उसकी अक्ल ठिकाने लगाकर उसके मुंह पर दरवाजा बंद कर देगी। उधर, तोषू अपनी मम्मी के जॉब ऑफर को लेकर अपना गुस्सा निकालेगा और वनराज से चुगली कर देगा।

वनराज फिर होगा गुस्से से लाल

वनराज को जब पता चलेगा कि अनुपमा ने तोषू को रेस्टोरेंट में वेटर की जॉब ऑफर की है तो वो काफी भड़क जाएगा। एक बार फिर बा, वनराज और पाखी अनुपमा को बुरा-भला कहेंगे और तोषू को सही ठकराएंगे। उधर, अनुज काफी परेशान रहेगा। उसे डर है कि कहीं अनु यशदीप के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर कर ले। इस डर से वो कई बार अनुपमा को फोन करेगा लेकिन फोन उठेगा नहीं।

अनु से मीडिया पूछेगी तीखे सवाल

वहीं यशदीप अनुपमा से अपने दिल के जज्बात बयां करेगा और उसे प्रपोज करेगा लेकिन अनुपमा उसके प्रपोजल को ठुकरा देगी। अनु कहेगी कि उसे सिर्फ दोस्ती चाहिए और प्यार के लिए उसके दिल में जगह नहीं है। आने वाले एपिसोड में आप देख सकेंगे कि अनुपमा की अनसक्सेसफुल मैरिज को लेकर मीडिया उससे कई तीखे सवाल पूछेगी लेकिन अनुपमा उन सवालों का जवाब देने से साफ मना कर देगी और कहेगी कि मीडिया उससे सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल करे। पर्सनल सवाल के जवाब वो नहीं देगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
AnupamaaAnupamaa Upcoming Spoilertop News
Advertisement
Advertisement