whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anupamaa Spoiler: अनु की गलती से फिर रेस्टोरेंट पर लगेगा ताला, डिंपी से रिश्ता तोड़ेगा टीटू

Anupamaa Spoiler 17th May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनु की एक गलती से रेस्टोरेंट पर दोबारा ताला पड़ जाएगा। वहीं दूसरी ओर टीटू से शादी करने का डिंपी का सपना टूट जाएगा।
09:10 PM May 16, 2024 IST | Jyoti Singh
anupamaa spoiler  अनु की गलती से फिर रेस्टोरेंट पर लगेगा ताला  डिंपी से रिश्ता तोड़ेगा टीटू
Anupamaa Latest Update.

Anupamaa Spoiler 17th May: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में मेकर्स एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। पिछले एपिसोड में आपको देखने को मिला था कि अनुपमा का सपना पूरा हो चुका है। उसका ड्रीम रेस्टोरेंट स्पाइस एंड चटनी दोबारा से शुरू हो गया है, लेकिन ये ड्रीम जल्द ही टूटने वाला है। रेस्टोरेंट पर जल्द ही ताला पड़ने वाला है। जी हां, आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा एक बार फिर रिश्तों में उलझ कर अपने कर्तव्य से पीछे हट जाएगी और उसकी यही गलती उसके सपनों को चकनाचूर कर देगी।

रेस्टोरेंट में कस्टमर्स की लग जाएगी लाइन

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देख सकेंगे कि अनुज श्रुति को लेकर हॉस्पिटल जाएगा और अनु से कहेगा कि वो आध्या का ख्याल रखे। इस पर अनु कहेगी कि उसे रेस्टोरेंट जाना है, इसलिए वो जल्दी घर लौट आए। इधर, रेस्टोरेंट खुलते ही कस्टर्म की लाइन लग जाएगी। यशदीप अनु को कॉल करेगा और कहेगा कि रेस्टोरेंट में कस्टमर्स आना शुरू हो गए हैं, और उन्हें सिर्फ अनु के हाथ का खाना है। इसलिए यशदीप अनुपमा को जल्द ही आने के लिए कहेगा।

तोषू बनेगा वेटर

अनुपमा जैसे-तैसे कर रेस्टोरेंट पहुंचेगी और देखेगी कि वहां कस्टमर्स की लाइन लगी हुई है। हालांकि यशदीप उससे काफी नाराज रहेगा। इसपर अनु उसे सॉरी बोलेगी और काम करने जाएगी तभी वहां किंजल आ जाएगी और अनु से कहेगी कि तोषू रेस्टोरेंट में वेटर का काम करने के लिए तैयार है। इसके बाद अनु तोषू को मन लगाकर काम करने के लिए कहेगी और यशदीप से सॉरी बोलकर काम पर लग जाएगी।

डिंपी का अतीत से होगा सामना

उधर, डिंपी और टीटू फिल्म देखकर लौट रहे होते हैं तभी वहां कुछ गुंडे आ जाते हैं और उन्हें घेर लेते हैं। इसपर टीटू उनसे कहता है कि वो चले जाए उसे कोई लड़ाई नहीं करनी। तभी कार से एक शख्स निकलता है, जिसे देखकर डिंपी काफी डर जाती है और अपने अतीत में खो जाती है। बता दें कि वो शख्स वही होता है जिसने कुछ साल पहले डिंपी का रेप किया था।

इस बीच टीटू गुंडों से फाइट करने लगता है और वो शख्स डिंपी को छूने चलता है तभी वहां अधिक आ जाता है। टीटू और अधिक मिलकर सभी गुंडों को वहां से भगा देते हैं। उधर, डिंपी अधिक को अपने अतीत के बारे में बताती है और कहती है कि वो टीटू को सब सच बता देगी जिस पर अधिक उसे मना करता है, लेकिन वो नहीं मानती।

यह भी पढ़ें: Jio Cinema पर सिर्फ 1 रुपये में घर बैठे लीजिए प्रीमियम फिल्मों और वेब सीरीज का मजा

शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि डिंपी टीटू को अपने अतीत के बारे में सब कुछ बता देगी जिससे टीटू को काफी धक्का लगेगा। इसके बाद वो डिंपी से दूर हो जाएगा और शादी के फैसले पर सोचेगा। वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपनी लापरवाही से रेस्टोरेंट में आए कस्टमर्स को खाना सर्व नहीं कर पाएगी जिससे यशदीप नाराज हो जाएगा। इसके साथ ही रेस्टोरेंट में दोबारा ताला पड़ जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो