खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupamaa Spoiler: नेपोटिज्म की आड़ में गंदी हरकत करेगा ये शख्स, अनुपमा की जिंदगी में आएगा भूचाल

Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' में फिर नया मोड़ आने वाला है, जो एक बार फिर अनुपमा के सपनों को तोड़ देगा। इसका भुगतान अनुपमा को अपनों से दूर होकर करना होगा। जहां उसके ही लोग उसके खिलाफ खड़े हो जाएंगे।
11:05 PM May 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Anupamaa Latest Update..
Advertisement

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में एक बार फिर कहानी नया मोड़ लेने जा रही है। जैसा कि अब तक कहानी में दिखाया गया है कि अनुपमा इस बात से बहुत खुश है कि उसके रेस्टोरेंट में फूड क्रिटिक आने वाले हैं, जिसे लेकर वो बहुत सारी तैयारियां कर रही है। वहीं दूसरी ओर आध्या का बर्थडे भी है। अनु उसके बर्थडे पर कुछ खास प्लान कर रही है। लेकिन अनु के इन सारे सपनों पर पानी फिरने वाला है वो भी बहुत जल्द। जी हां, आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा को विदेश में बदनाम होना पड़ेगा। अगर आप सोच रहे हैं कि इसके पीछे उसके बेटे तोषू का हाथ है? तो आप गलत हैं, क्योंकि ये करतूत तोषू की नहीं बल्कि राहुल की होगी।

Advertisement

रेस्टोरेंट को लेकर अनुपमा करेगी खास तैयारी

अपकमिंग एपिसोड में आप देख सकेंगे कि अनुपमा रेस्टोरेंट में आने वाले फूड क्रिटिक को लेकर काफी एक्साइटेड है। उसे पूरा विश्वास है कि वो उसे अमेरिकन स्टार देंगे। इसके लिए अनु पूरी तैयारी करती है। यशदीप उससे कहता है कि वो थोड़ा रेस्ट कर ले लेकिन अनु उसे मना कर देगी और कहेगी कि उसे काम पर ध्यान देना है। कल उसके लिए बहुत बड़ा दिन है। ये कहकर वो काम में लग जाएगी।

Advertisement

अनुपमा को पार्टी में नहीं देखना चाहती आध्या

दूसरी ओर आध्या इस बात से खुश होगी कि उसका बर्थडे आने वाला है। इस खुशी में वो डांस करेगी। इधर, श्रुति बहाने से अनुज से कहेगी कि वो आध्या की बर्थडे पार्टी से अनुपमा को दूर रखे। वो नहीं चाहती कि आध्या की पार्टी खराब हो लेकिन अनुज ऐसा करने से उसे मना कर देगा। वो कहेगा कि अनु की मर्जी। इसके बाद आध्या अनुज से अपने बर्थडे का गिफ्ट मांगेगी और कहेगी कि वो नहीं चाहती उसकी पार्टी का हिस्सा अनुपमा बने।

टीटू के खिलाफ वनराज ने इकट्ठा किए सबूत

वहीं शाह हाउस में वनराज देखता है कि एक लड़का उसके घर में ताक-झांक कर रहा है। इसपर वो उसे लड़के को पीछे से पकड़कर उससे पूछेगा कि वो ऐसा क्यों कर रहा तो वो लड़का बताएगा कि उसे टीटू के बारे में सारे राज पता हैं। इसपर वनराज उसे पैसे देगा और टीटू की सच्चाई पूछेगा जिस पर वो लड़का वनराज को कुछ तस्वीरें देगा। वनराज उन तस्वीरों को अपनी अलमारी में छिपा देगा लेकिन काव्या को उसपर शक हो जाएगा।

अनुपमा के सपनों को लगेगी राहुल की नजर

आने वाले दिनों में आपको देखने को मिलेगा कि रेस्टोरेंट में अनुपमा अपनी सिग्नेचर डिश फूड क्रिटिक को परोसेगी जिसमें मरा हुआ कॉकरोच निकलेगा। सबका शक तोषू पर जाएगा लेकिन ये हरकत राहुल की होगी जो रेस्टोरेंट में वेटर है। नेपोटिज्म की आड़ में वो खाने में कॉकरोच डालेगा और इसका हरजाना अनुपमा को अपनी ट्रॉफी गवांकर भुगतना पड़ेगा। इस एक हादसे से अनुपमा फिर वहीं आ जाएगी जहां से उसने अमेरिका में अपनी शुरुआत की थी। उधर, वनराज भी सबूत दिखाकर टीटू की डिंपी से शादी तोड़ने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देगा।

Advertisement
Tags :
Anupamaaanupamaa spoiler
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement